ताज़ा खबर
 

सोनिया का बयान ‘दुर्भाग्यपूर्ण’, सत्ता खोने के बाद संभलने में वक्त लगता है: वीरेंद्र सिंह

केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री बीरेंद्र सिंह ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर उनके लोकतंत्र की हत्या वाले बयान को लेकर कटाक्ष किया..

केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री बीरेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री बीरेंद्र सिंह ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर उनके लोकतंत्र की हत्या वाले बयान को लेकर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि सत्ता खोने के बाद किसी भी व्यक्ति को व्यवस्थित होने में समय लगता है।

यहां संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा- यह दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन यह होता है। लंबे समय तक सत्ता में रहने के बाद इसे खोने वाले व्यक्ति को व्यवस्थित होने में समय लगता है। अभी तो सिर्फ 14 महीने बीते हैं। व्यवस्थित होने में कुछ समय लगता है। सोनिया ने सोमवार को लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन द्वारा कांग्रेस के 25 सदस्यों को पांच बैठकों के लिए निलंबित किए जाने के बाद इसे ‘लोकतंत्र की हत्या’ करार दिया था।

सिंह ने भूमि विधेयक को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयान को लेकर उन पर भी निशाना साधा। राहुल ने कहा था कि राजग सरकार चीखती है, धमकी देती है और बाद में पीछे हट जाती है। बीरेंद्र सिंह ने पलटवार कर कहा कि जिनकी संख्या 44 है ,वे यही भाषा बोलेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App