ताज़ा खबर
 

बीकानेर से जयपुर जा रही बस के उड़े परखच्चे, ट्रक से भीषण टक्कर के बाद भड़की आग, 14 की मौत

हादसे में बस का आगे का हिस्सा ट्रक में जा घुसा। टकराने के बाद दोनों वाहनों में आग भी लग गई, इसके चलते कई यात्री बुरी तरह झुलस गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

Author बीकानेर | Updated: November 18, 2019 10:17 AM
बीकानेर से जयपुर जा रही बस के परखच्चे उड़े (फोटो- एएनआई)

राजस्थान के बीकानेर में बस और ट्रक की टक्कर का एक दर्दनाक मामला सामने आया है। सोमवार (18 नवंबर) की सुबह हुए इस हादसे (Road Accident) में अब तक 14 लोगों की मौत होने की खबर सामने आई है। वहीं करीब 20 से 25 लोगों के घायल होने की भी जानकारी मिली है। पुलिस के मुताबिक यह बस बीकानेर से जयपुर (Bikaner to Jaipur) जा रही थी। रास्ते में डूंगरगढ़ के नजदीक लखासर में हादसे की शिकार हो गई। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। दोनों वाहनों में आग लगने से कई यात्री झुलस भी गए।

बस के परखच्चे उड़ गएः हादसा इतना भीषण था कि बस के परखच्चे उड़ गए। ट्रक को भी खासा नुकसान पहुंचा है। बताया जा रहा है कि 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि कुछ ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। सभी घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है। पुलिस ने शवों को दुर्घटनाग्रस्त बस से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा।

टक्कर के बाद आग भड़कीः मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे में बस का आगे का हिस्सा ट्रक में जा घुसा। टकराने के बाद दोनों वाहनों में आग भी लग गई, इसके चलते कई यात्री बुरी तरह झुलस गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची। हादसा अलसुबह हुआ, इसके चलते ज्यादातर यात्री नींद में थे।

Hindi News Today, 18 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

हादसे की वजह साफ नहींः फिलहाल हादसे की वजह साफ नहीं हो पाई है। बस की हालत देखकर यह साफ है कि उसकी रफ्तार काफी ज्यादा रही होगी। अंदेशा है कि ड्राइवर ने नींद की झपकी के चलते बस से नियंत्रण खो दिया, हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस जांच कर रही है, रिपोर्ट सामने आने के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। बता दें कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश में भी ऐसा ही दर्दनाक हादसा सामने आया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 महाराष्ट्र: राष्ट्रपति शासन के बीच फडणवीस के चहेते IAS अफसर की गवर्नर हाउस में तैनाती, कोश्यारी की यूं कर रहे मदद
2 Maharashtra Government Formation Live Updates: सरकार बनाने की जिम्मेदारी हमारी नहीं है, जिनकी थी वो भाग गएः संजय राउत
3 Hostel Fees को लेकर JNU छात्रों का बवाल जारी, आज संसद भवन तक होगा मार्च, दिल्ली पुलिस ने यूं कसी कमर
जस्‍ट नाउ
X