ताज़ा खबर
 

बिहार: कोचिंग टीचर की गंदी करतूतों को छात्राओं ने वीडियो बना किया उजागर, हंगामा मचा तो घर में दुबक गया

शीतल प्रसाद छात्राओं को गंदी नजर से देखता था। पढ़ाते हुए उसकी नजर लड़कियों के जिस्म पर होती थी। इससे परेशान दो छात्राओं ने उसे सबक सिखाने की ठान ली।

Author मुज्जफरपुर | Updated: November 13, 2019 6:38 PM
अश्लील वीडियो बनाने और शेयर करने वालों के खिलाफ कार्रवाई (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

बिहार में एक कोचिंग टीचर को छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मामला मुज्जफरपुर के सदर थाना स्थित सिद्धार्थपुरम का है। टीचर का नाम डॉ. शीतल प्रसाद है। आरोप है कि वह कोचिंग के बहाने छात्राओं का यौन शोषण करता था। उसकी गंदी करतूतों की पोल खुद उसके पास पढ़ने आने वाली एक छात्रा ने खोली है।

दरअसल छात्राओं का आरोप है कि शीतल प्रसाद पढ़ाते हुए लड़कियों के जिस्म पर गंदी नजर रखता है। इसी से परेशान होकर दो छात्राओं ने उसे सबक सिखाने की ठान ली। छात्रा रूटीन के मुताबिक कोचिंग के लिए टीचर के घर पहुंची तो पत्नी की गैर-मौजूदगी में वह गंदी हरकतें करना लगा। इस दौरान शीतल प्रासद छात्रा को जबरन छूने लगा। इसके बाद छात्रा ने तुरंत अपने मोबाइल फोन से इस पूरे घटनाक्रम को कैमरे में कैद कर लिया। इस दौरान छात्रा ने विरोध किया और घर के दरवाजे के बाहर खड़ी अपनी सहेली के पास पहुंचकर वहां से भाग गई।

इसके बाद देर शाम को वह अपने साथियों की भीड़ के साथ टीचर के घर वापस आई और पुलिस को सूचित किया। लोगों की भीड़ देख टीचर इस दौरान इतना डर गया कि वह अपने घर के अंदर ही दुबका रहा। पुलिस आने पर तो वह अंदर वाले कमरे में जाकर छिप गया। इसके बाद किसी तरह पुलिस ने उसे घर से बाहर निकाला और थाने ले गई।

इंस्पेक्टर मिथिलेश झा और काजिमोहम्मदपुर थाना इंस्पेक्टर शुजाउद्दीन ने 1 घंटे से ज्यादा की कड़ी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्त में लिया। पहले तो वह उल्टा छात्राओं पर फीस ने देने का आरोप लगाते हुए खुद को फंसाने की बात कहता रहा लेकिन जब मोबाइल में वीडियो दिखाई गई तो उसकी बोलती बंद हो गई। इसके बाद छात्रा ने शीतल प्रसाद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इंस्पेक्टर मिथिलेश झा ने बताया कि छात्रा के बयान के आधार पर टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज की जा चुकी है। पुलिस का प्रयास रहेगा कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 JNU छात्रों के आगे झुकी मोदी सरकार, हॉस्टल फीस बढ़ोतरी में 50% कमी; छात्रों को आर्थिक मदद का भी ऐलान
2 ओवैसी पर भड़के BJP सांसद साक्षी महाराज, कहा- गद्दारी की बातें न करें, सरकार का अगला लक्ष्य जनसंख्या नियंत्रण
3 ‘नाजायज है येदियुरप्पा सरकार’, कांग्रेस नेता बोले- SC ने ऑपरेशन कमल के ढोल की पोल खोल दी
जस्‍ट नाउ
X