ताज़ा खबर
 

नीतीश की मंत्री बोलीं- शराबबंदी मुश्किल, अच्‍छी नींद के लिए डॉक्‍टर-इंजीनियर भी पीते हैं

सामाजिक कल्‍याण मंत्री कुमारी मंजू वर्मा के बयान के बाद भाजपा ने नीतीश सरकार पर हमला बोल दिया।

bihar, liquor ban bihar, bihar minister manju varma, kumari manju varma, bihar government controversy, nitish kumar cabinet, बिहार शराबबंदी, कुमारी मंजू शर्मा, नीतीश कुमार सरकार विवादनीतीश सरकार ने देशी शराब पर एक अ्प्रैल और अंग्रेजी शराब पर एक सितम्‍बर से प्रतिबंध का एलान किया है।

बिहार की सामाजिक कल्‍याण मंत्री कुमारी मंजू वर्मा के बयान ने नीतीश कुमार सरकार को फिर से विवादों में ला दिया है। मंजू वर्मा का कहना है कि बड़े लोग अच्‍छी नींद के लिए शराब पिएंगे। इसके चलते सरकार को अंग्रेजी श्‍राब पर पाबंदी लगाने में दिक्‍कत हो सकती है। आपको बता दें कि नीतीश सरकार ने देशी शराब पर एक अ्प्रैल और अंग्रेजी शराब पर एक सितम्‍बर से प्रतिबंध का एलान किया है।

मंत्री ने बुधवार को एक न्‍यूज चैनल से कहा कि,’ कुलीन लोग जैसे डॉक्‍टर, इंजीनियर और वकील काम की थकान के बाद शराब पीते हैं। वे अच्‍छी नींद आने के लिए पीते हैं। इसे श्‍राब की लत नहीं बोल सकते। इसके चलते अंग्रेजी शराब पर प्रतिबंध लगाना मुश्किल हो सकता है।’

बाद में वर्मा ने सफाई दी कि, वह आम संदर्भ में ऐसा कह रही थी। उन्‍होंने ने विवाद टालने के लिए कहा,’ मैंने कुछ गलत नहीं कहा। ऐसी बातें पहले भी कही गई है।’ हालांकि भाजपा ने इस बयान पर नीतीश सरकार पर हमला बोल दिया। नेता विपक्ष नंद किशोर यादव ने कहा कि, ‘मंत्री के बयान से सरकार की मंशा पर सवाल खड़े हाेते हैं। अब सरकार शराबबंदी पर गंभीर नहीं लग रही। कैसे कोई मंत्री कह सकता है कि शराब से अच्‍छी नींद आती है। हमने हमेशा शराबबंदी का समर्थन किया लेकिन अब हमें संदेह है कि सरकार इसे लागू करेगी।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सियाचीन हिमस्‍खलन: बर्फ में फंसे सभी 10 जवान मृत घोषित, सेना ने की पुष्टि
2 पेट्रोलियम मंत्री ने वित्‍त मंत्री से मांगे 15000 करोड़, इमरजेंसी के लिए रिजर्व तेल का करेंगे इंतजाम
3 मैकेनिकल इंजीनियर ने अरविंद केजरीवाल को लिखा खुला खत, जूते खरीदने के लिए भेजे 364 रुपए
ये पढ़ा क्या?
X