ताज़ा खबर
 

लालू ने नीतीश का फोटो साझा कर किया पलटवार- ‘तेरे दर पर सनम चले आये, ले के अपना भरम स्वयं चले आये’

लालू ने 1993 की फिल्म 'फिर तेरी कहानी यादी आई' के गाने की पंक्तियों को अपने हिसाब से लिखकर नीतीश को आड़े हाथों लिया है।

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और सीएम नीतीश कुमार।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक फिल्मी गाने के जरिए तंज कसा है। उन्होंने 1993 की फिल्म ‘फिर तेरी कहानी यादी आई’ के गाने की पंक्तियों को अपने हिसाब से लिखकर नीतीश को आड़े हाथों लिया है।

उन्होंने ट्वीट किया ‘तेरे दर पर सनम चले आये, तू ना आया तो हम चले आये, बिन तेरे कोई आस भी ना रही, इतने तरसे के प्यास बुझने से रही, इस से पहले के हम पे हँसती रात, बन के नागिन जो हम को डसती रात, ले के संघमुक्त भारत का भरम चले आये, ले के अपना भरम स्वयं चले आये, तेरे दर पर सनम चले आये, तू ना आया तो हम चले आये।

दरअसल सीएम नीतीश मंगलवार को एक कार्यक्रम में पहुंचे थे लालू ने इसी कार्यक्रम की तस्वीरें अपने इस ट्वीट के साथ शेयर की। सीएम पटना में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के विचारक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का लोकार्पण करने पहुंचे थे। लालू ने जो तस्वीर शेयर की उसमें सीएम ने आरएसएस विचारक की तस्वीर के सामने शीष नवाया हुआ है।

गौरतलब है कि इस साल बिहार में विधानसभा चुनाव होने हैं लेकिन इससे पहले आरजेडी और जेडीयू के बीच पोस्टर वॉर छिड़ा हुआ है। इससे पहले कई पोस्टर्स छपवाए जा चुके हैं जहां दोनों एक दूसरे को कोसते नजर आ रहे हैं। ये पोस्टर लगातार मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

2015 में हुए चुनाव में जेडीयू-आरजेडी ने एक साथ चुनाव लड़ा था। लेकिन दो साल के अंदर ही दोनों का साथ छूट गया और जेडीयू बीजेपी के साथ आ गई थी। लेकिन इस बीच आरजेडी-जेडीयू में फिर से मिलाप को लेकर सुगबुगाहट तेज है। हालांकि दोनों दलों के शीर्ष नेतृत्व से ऐसा कोई संकेत नहीं मिला है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kerala Lottery Today Results 2020 announced: लॉटरी रिजल्ट जारी, यहां चेक करें
2 उमर अब्दुल्ला के केस की सुनवाई करने से SC जज ने किया इनकार, बहन सारा पायलट ने डिटेंशन को दी है चुनौती
3 दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष के बाद प्रभारी पीसी चाको का इस्तीफा, बोले- शीला दीक्षित की वजह से हुआ पार्टी का बुरा हाल
यह पढ़ा क्या?
X