ताज़ा खबर
 

लालू के पार्टी के MLA ने कहा- बिहार में नीतीश कुमार से बड़ा कोई चेहरा नहीं, NRC पर तेजस्वी की रैली पर उठाए सवाल

Bihar, RJD, Nitish Kumar: RJD विधायक फराज फातमी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि तेजस्वी यादव NRC के खिलाफ रैली क्यों निकाल रहे हैं? जब नीतीश सरकार ने साफ कर दिया है कि वे इसे राज्य में लागू नहीं करेंगे।

Author पटना | Published on: January 15, 2020 1:20 PM
आरजेडी प्रमुख लालू यादव, जेडीयू अथ्यक्ष नीतीश कुमार, फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

Bihar, RJD, Nitish Kumar: जैसे-जैसे बिहार विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा है, राज्य में सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। लेकिन इस बीच अब लालू यादव की पार्टी (RJD) के विधायक फराज फातमी के बयान से बिहार की राजनीति गर्मा गई है। एएनआई के मुताबिक, उन्होंने NRC के मुद्दे पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की प्रस्तावित रैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि पता नहीं वह रैली क्यों निकाल रहे हैं, जब राज्य सरकार ने साफ कर दिया है कि वे इसे राज्य में लागू नहीं करेंगे? साथ ही RJD MLA ने यह भी कहा कि बिहार में नीतीश कुमार से बड़ा कोई चेहरा नहीं है।

क्या बोले आरजेडी विधायक: RJD विधायक फराज फातमी ने कहा, “मुझे नहीं पता कि वह (तेजस्वी यादव) एनआरसी के खिलाफ रैली क्यों निकाल रहे हैं, जब राज्य सरकार ने साफ कर दिया है कि वे इसे राज्य में लागू नहीं करेंगे। बिहार में नीतीश कुमार से बड़ा कोई चेहरा नहीं है और वह 2020 में सरकार बनाएंगे।”

Hindi News Live Hindi Samachar 15 January 2020: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

बीजेपी से बढ़ी नजदीकी: आरजेडी विधायक ने नीतीश की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह की ओर से आयोजित दही-चूड़ा भोज में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज राजनीति का वक्त नहीं है। वो वशिष्ठ नारायण के बुलावे पर आए हैं। बकौल फराज उनको महागठबंधन के भोज में शामिल का न्योता नहीं मिला है।

कौन हैं फराज: बता दें कि फराज फातमी पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी के बेटे हैं। फ़िलहाल वह दरभंगा जिले से आरजेडी के सिटिंग विधायक हैं। उनके पिता एए फातमी पहले भी जेडीयू में रह चुके हैं। ऐसे में उनकी सत्ताधारी दल से नजदीकी चर्चा का विषय बना हुआ है।

Next Stories
1 जम्मू और कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, डोडा में मार गिराया हिजबुल कमांडर हारुन हफाज
2 New Motor Vehicle Act: सड़क पर बाइक खड़ी कर मोबाइल से की बात तो कटेगा चालान, चंडीगढ़ में लागू हुआ यह नियम
3 दिल्ली चुनाव से पहले AAP को झटका, बदरपुर से मौजूदा MLA ने दिया इस्तीफा; कहा- सिसोदिया ने 21 करोड़ में बेच दिया टिकट
ये पढ़ा क्या?
X