ताज़ा खबर
 

लालू ने कहा, मोदी के खिलाफ जनता का आक्रोश, जल्द छेड़ेंगे राष्ट्रव्यापी आंदोलन

बिहार विधानसभा चुनाव में 80 सीट हासिल कर राजद के सबसे बडी पार्टी के रूप में उभरकर सामने आने से उत्साहित लालू प्रसाद ने सोमवार को कहा...

Author पटना | November 10, 2015 1:06 AM

बिहार विधानसभा चुनाव में 80 सीट हासिल कर राजद के सबसे बडी पार्टी के रूप में उभरकर सामने आने से उत्साहित लालू प्रसाद ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लोगों में आक्रोश है जो बिहार विधानसभा के चुनाव परिणाम से जाहिर हुआ है। पटना में लालू ने कहा, देश भर में मोदी के खिलाफ आक्रोश है, बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम ने देशवासियों को कुछ राहत राहत दी है।

लालू ने कहा कि आज देश में कोई स्वयं को सुरक्षित नहीं महसूस कर रहा है और उन्होंने सभी को आतंकित किया है। ‘वे मेक इन इंडिया की बात कर रहे हैं और कहते थे कि अच्छे दिन आएंगे। लोगों ने कभी सोचा भी नहीं था कि इतने बुरे दिन आएंगे। लोग झांसे में आ गए। उन्होंने हर वर्ग को ठगा। राजद प्रमुख ने कहा कि वे ‘सांप्रदायिक ताकतों’ के खिलाफ जल्द ही राष्ट्रव्यापी आंदोलन छेड़ेंगे।

उनके अनुसार, नीतीश कुमार बिहार संभालेंगे और वे देश में घूम-घूमकर सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ आंदोलन छेड़ेंगे। बिहार की सत्ता में दस साल बाद वापसी करने वाले लालू ने कहा कि उनका पहला पड़ाव वाराणसी होगा जहां से सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान वाराणसी को क्योतो बना देने का वादा किया था। लालू के अनुसार, वे लालटेन (राजद का चुनाव निशान) लेकर यह देखने जाएंगे कि मोदी ने अपना वादा पूरा किया है या नहीं।

उन्होंने अपनी जीत के लिए बिहार की जनता को धन्यवाद दिया और उसका आभार व्यक्त किया। राजद प्रमुख ने दिल्ली में कुछ टीवी चैनलों के स्टूडियो में बैठकर चुनाव विश्लेषण और बहस में भाग लेने वालों पर पूर्वग्रह से ग्रस्त होने का आरोप लगाया। लालू ने कहा कि ‘जंगलराज’, ‘चारा चोर’ और ‘क्रिमिनल’ जैसी नकारात्मक टिप्पणी करने वाले ऐसे लोगों को बिहार चुनाव परिणाम से पता चल गया कि यहां की जमीनी हकीकत क्या है। लालू ने कहा, जनता जनार्दन ही सर्वश्रेष्ठ निर्णायक है। जो लोग टीवी चैनलों के स्टूडियो में बैठ कर चर्चा में बोलते और फैसले करते हैं उनसे अनुरोध है कि वे आगे से ध्यान रखें।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जेटली ने कहा, भागवत के बयान से नहीं हारे चुनाव, गिनाए हार के कारण
2 एग्जिट पोल में NDA की जीत बताने पर NDTV फाउंडर ने मांगी माफी, बताया कहां हुई गलती
3 BJP से नाराज शत्रुघ्‍न लालू-नीतीश से मिले, कहा- पार्टी एक्‍शन लेती है तो ले
यह पढ़ा क्या?
X