ताज़ा खबर
 

RJD-JDU में पोस्टर वार! लालू की पार्टी ने नीतीश-सुशील मोदी को बताया ‘ट्रबल इंजन’, लिखा- लूट और झूठ एक्सप्रेस

राजधानी पटना में लालू यादव की पार्टी आरजेडी (RJD) की ओर से बिहार की BJP-JDU पर निशाना साधा गया है। इस बार पोस्टर के जरिए 'डबल इंजन' की सरकार को ट्रबल इंजन की सरकार बताते हुए बिहार को बर्बाद करने का आरोप नीतीश कुमार और सुशील मोदी सरकार पर लगाया गया है।

बिहार में आरजेडी ने लगाया नया पोस्टर (फोटो सोर्स: ANI)

बिहार में एक बार फिर से पोस्टर वार देखने को मिला है। राज्य में विधानसभा चुनावों से पहले इसे लेकर राजनीति गरमा गई है। पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगाकर वोटों को अपने पक्ष में करने की पुरजोर कोशिश कर रही हैं। ऐसे में राजधानी पटना में लालू यादव की पार्टी आरजेडी (RJD) की ओर से बिहार की BJP-JDU पर निशाना साधा गया है। इस बार पोस्टर के जरिए ‘डबल इंजन’ की सरकार को ट्रबल इंजन की सरकार बताते हुए बिहार को बर्बाद करने का आरोप नीतीश कुमार और सुशील मोदी सरकार पर लगाया गया है।

पोस्टर वार से सियासत: पटना में लगे पोस्टरों से बिहार सरकार में शामिल जेडीयू और बीजेपी पर निशाना साधा गया है। इस पोस्टर में CM नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी की फोटो के ऊपर लिखा है कि बिहार को बर्बाद करने वाला ट्रबल इंजन। इसके बाद दोनों को ट्रेन के रूप में दिखाकर एक को लूट एक्स्प्रेस और दूसरे को झूठ एक्स्प्रेस बताया गया है।

Hindi News Live Hindi Samachar 23 January 2020: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

चुनाव से पहले दोनों पार्टियों में बयानबाजी का दौर: बता दें कि नए साल की शुरुआत में बिहार की दोनों मुख्य पार्टियों जेडीयू और आरजेडी ने एक-दूसरे पर पोस्टर के जरिए निशाना साधा था। जहां नीतीश की पार्टी की ओर से आरजेडी के 15 सालों की सरकार पर निशाना साधते हुए ‘हिसाब दो हिसाब लो’ का पोस्टर लगाया गया था, तो वहीं इसके जवाब में लालू की पार्टी ने पोस्टर जारी कर लिखा था- ‘झूठ की टोकरी, घोटालों का धंधा।’

चुनाव से पहले हलचल तेज: गौरतलब है बिहार में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। 2015 में हुए चुनाव में जेडीयू-आरजेडी ने एक साथ चुनाव लड़ा था। लेकिन दो साल के अंदर ही दोनों का साथ छूट गया और जेडीयू बीजेपी के साथ आ गई थी। लेकिन इस बीच आरजेडी-जेडीयू में फिर से मिलाप को लेकर सुगबुगाहट तेज है। हालांकि दोनों दलों के शीर्ष नेतृत्व से ऐसा कोई संकेत नहीं मिला है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CM उद्धव ने की 200 मुस्लिम नेताओं से मुलाकात, बोले-‘किसी को नहीं छोड़ना पड़ेगा देश’; जाएंगे अयोध्या
2 Delhi Election 2020: ‘राष्ट्रवाद’ और ‘हिन्दुत्व’ के भरोसे दिल्ली फतह करना चाह रही बीजेपी, बनाया मेगा प्लान- दो हफ्ते में 5000 रैलियां
3 ‘ग्राम-ग्राम, राम-राम’ मुहिम चलाकर संत हर गांव से इकट्ठा करेंगे सोना, मनोकामेश्वर से अयोध्या जाएगा राम मंदिर रथ