ताज़ा खबर
 

महागठबंधन को नकार कर राजग की सरकार बनाएगी जनता: कलराज

कलराज मिश्र ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश और लालू की जोड़ी ने एनडीए के डर से महागठबंधन कर लिया। इससे यह साबित होता है कि उनमें हार की सुगबुगाहट है..

Author वाराणसी | October 28, 2015 1:33 AM

बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश और लालू की जोड़ी ने एनडीए के डर से महागठबंधन कर लिया। इससे यह साबित होता है कि उनमें हार की सुगबुगाहट है। महागठबंधन से कोई मदद नीतीश लालू और उनके सहयोगी दलों को नहीं मिलेगी। जनता बिहार का विकास चाहती है। ये बातें केंद्रीय लघु सूक्ष्म मध्यम उपक्रम मंत्री कलराज मिश्र ने कही। मंगलवार को स्थानीय सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बिहार में लालू नीतीश ने 25 साल विकास का सपना दिखा कर जनता को भ्रमित किया और अपना ही विकास कर लिया।

मिश्र ने कहा कि बिहार के युवाओं को शिक्षा, रोजगार, सड़क बिजली और सुरक्षा की जरूरत है। यह भाजपा एनडीए ही कर सकती है। उन्होंने बताया कि बिहार और उत्तर प्रदेश में युवा पीढ़ी को शिक्षा और रोजगार व महिलाओं की सुरक्षा में सरकारें विफल हैं। मिश्र ने कहा कि बिहार की जनता महागठबंधन को अस्वीकार कर रही है। एनडीए प्रबल दावेदार है। उन्होंने कहा कि देश के कई हिस्सों में आरक्षण को लेकर हल्ला मचा हुआ है। यह मुद्दा लोगों को गुमराह करने के लिए है।

उन्होंने कहा बिहार में एनडीए सरकार आते ही राष्ट्रीय राजमार्ग व ग्रामीण सड़क मार्गों से जुड़ जाएगा और चार और छह लेन की सड़के होंगी। बिहार की जनता को बिजली साढ़े बाइस फीसद ही मिलती है। बिजली के अभाव में लोगों का विकास नहीं हो पा रहा है।

उन्होंने कहा कि लालू और नीतीश को भाजपा ही बाहर का रास्ता दिखाएगी। मिश्र ने कहा कि बिहार और उत्तर प्रदेश में अपराध कम नहीं हुआ यह बढ़ रहा है। इसके लिए जिम्मेदार राज्य सरकारें हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के विकास के लिए भारी भरकम पैकेज दिया साथ ही अधूरे कार्य को पूरा करने के लिए केंद्रीय अंशदान कर रहे हैं।

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करेंगूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App