ताज़ा खबर
 

बिहार चुनाव: महागठबंधन को झटका, जदयू मंत्री ने थामा भाजपा का दामन

बिहार चुनाव महागठबंधन को करारा झटका देते हुए बिहार के मंत्री बैद्यनाथ साहनी ने नीतीश कुमार की सरकार से इस्तीफा दे दिया और भाजपा में शामिल...

Author पटना | October 3, 2015 9:45 AM
भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष मंगल पांडेय की मौजूदगी में बिहार के पशुपालन एवं मत्स्य विभाग के मंत्री बैद्यनाथ साहनी भाजपा में शामिल हो गए। (पीटीआई फोटो)

महागठबंधन को करारा झटका देते हुए बिहार के पशुपालन एवं मत्स्य विभाग के मंत्री बैद्यनाथ साहनी ने शुक्रवार को नीतीश कुमार की सरकार से इस्तीफा दे दिया और भाजपा में शामिल हो गए।

समस्तीपुर जिले की मोरवा विधानसभा सीट से जदयू के निवर्तमान विधायक साहनी ने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री कार्यालय को भेज दिया।

बाद में वह भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष मंगल पांडेय की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए। पांडेय ने भाजपा में उनका स्वागत करते हुए कहा कि उनके इस फैसले से क्षेत्र में राजग के उम्मीदवारों को लाभ मिलेगा।

निषाद समुदाय से संबद्ध साहनी को जदयू नेतृत्व ने मोरवा सीट से टिकट नहीं दिया था। विधानसभा चुनाव के लिए इस सीट पर प्रथम चरण में 12 अक्तूबर को मतदान होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App