उड़ती चिड़िया को हल्दी लगा देते हैं बिहारी, लाइव शो में जब लालू यादव बोले- अब बंद कर दीजिए इंटरव्यू

लालू यादव ने कहा कि आपको लगता है कि वोट कट जाएगा लेकिन बिहारी उड़ती चिड़िया को हल्दी लगाना जानता है।

rjd, lalu yadavराजद सुप्रीमो लालू यादव। (Indian Express)।

साल 2015 में इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू में जब लालू यादव से पूछा गया कि आपके मुस्लिम यादव वोटबैंक पर चोट पहुंच सकती है? लालू यादव ने कहा कि हमारी सेना यदुवंशी सेना है। ये महाभारत का युद्ध है। लालू यादव के यदुवंशी सबको हरा देंगे। लालू यादव पत्रकार को टोकने लगे कि आपको जमीन की स्थिति का पता नहीं है। आपको लगता है कि वोट कट जाएगा लेकिन बिहारी उड़ती चिड़िया को हल्दी लगाना जानता है।

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कहा था कि नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाना हमारी प्राथमिकता है। हमारा मकसद बीजेपी को सत्ता से दूर रखना है। लालू यादव से जब पूछा गया कि नई सरकार में उनके बेटे की क्या भूमिका होगी तो लालू यादव ने जवाब देते हुए कहा था कि लालू लालू हैं, उनका बेटा, बेटा है। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके बेटे मंत्री बनेंगे? इसका जवाब देते हुए लालू यादव ने कहा कि अभी मंत्री पद बंट नहीं रहा है। जब लालू यादव से पूछा गया कि आपने चुनाव में जेडीयू की सीटें मार लीं तो लालू यादव ने कहा कि आप लगे झगड़ा करवाने।

ऑडियंस में से किसी ने पूछा कि आपको ज्यादा सीटें मिलेंगी कि नीतीश कुमार की पार्टी को? लालू यादव ने कहा कि बहुत शुभ आकंड़ा है, दोनों पार्टियां 101-101 सीटों पर लड़ रही हैं। लालू यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ही बनेंगे। मोदी और शाह हवा में उड़ जाएंगे।

लालू यादव ने इंटरव्यू में कहा कि ओबीसी, एससी, एसटी की आबादी के हिसाब से आरक्षण मिलना चाहिए। लालू यादव ने कहा कि आप मानते हैं कि नहीं। जाति है कि नहीं।

इंटरव्यू में लालू यादव ने कहा कि सरकार का रिमोट कंट्रोल किस के हाथ में रहेगा ये सवाल नहीं है। ये देश का चुनाव है, लालू नीतीश का चुनाव नहीं है। इतिहास उन लोगों को माफ नहीं करेगा जो मोदी का साथ दे रहे हैं।

लालू यादव ने कहा कि मोदी सरकार यूपीए की योजनाओं का नाम बदलकर लागू कर रही है। मनरेगा का पैसा काट रही है।

Next Stories
1 किसान आंदोलन पर केंद्र सरकार से नाराज भीड़ ने भाजपा विधायक को निर्वस्त्र कर पीटा, सड़क पर फाड़ दिए कपड़े
2 भाजपा नेता बोले, ममता बनर्जी ने फोन करके मांगी मदद, बनर्जी बोलीं- बांग्लादेश जाकर पीएम तोड़ रहे आचार संहिता
3 क्या है One Nation, One Health Card, जिसे बताया जा रहा सिविल एविएशन की दुनिया में हेल्थ पासपोर्ट? समझिए
यह पढ़ा क्या?
X