ताज़ा खबर
 

बिहार के शख्स ने गाड़ी के आकार वाली बना दी पानी की टंकी, फोटो शेयर आनंद महिंद्रा ने कह दी ये बात

स्कॉर्पियो गाड़ी बनाने वाली कंपनी महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने उक्त पानी की टंकी की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

anand mahindra , social media,महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा। (फाइल फोटो)

हमारे देश के कुछ हिस्सों में पानी की टंकी के अनोखे डिजाइन बनवाना लोगों का शौक रहा है। ऐसे ही बिहार के भागलपुर में एक व्यक्ति ने अपने घर की छत पर जो पानी की टंकी बनवायी, वह स्कॉर्पियो गाड़ी जैसी दिखती है। अब स्कॉर्पियो गाड़ी बनाने वाली कंपनी महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने उक्त पानी की टंकी की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

अपने इस ट्वीट के साथ आनंद महिंद्रा ने लिखा कि “इस तस्वीर में यह प्रेरक पानी की टंकी साफ दिखाई दे रही है। अब से हमारे किसी भी प्रोडक्ट की ब्रांड यात्रा तब तक पूरी नहीं होगी, जब तक कोई ग्राहक उसके डिजाइन की टंकी नहीं बनवाता।” आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने तो अपने ट्वीट में तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट किया, जिसमें कई डिजाइन की पानी की टंकी दिखाई दे रहीं थी, जिनमें मारुति कार, शेर, ट्रक, हवाई जहाज, खेत जोतता किसान आदि डिजाइन की पानी की टंकी शामिल थीं।

दरअसल बिहार के भागलपुर में रहने वाले इंतसार आलम ने अपने घर की छत पर अपनी पहली कार स्कॉर्पियो के आकार की पानी की टंकी बनवायी है। स्थानीय रिपोर्ट्स के अनुसार इंतसार आलम ने इस पानी की टंकी में भी उसी नंबर प्लेट का इस्तेमाल किया है, जो उनकी एसयूवी का नंबर है। पानी की टंकी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी देखी जा रही हैं।

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय रहते हैं और उनके ट्वीट्स कई बार चर्चा का विषय बन चुके हैं। आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया के जरिए लोगों की सहायता करने के लिए भी जाने जाते हैं। बिहार में 70 साल के बुजुर्ग लौंगी भुईयां मांझी ने पहाड़ काटकर पांच किलोमीटर लंबी नहर बना डाली, जिससे किसानों की पानी की समस्या दूर हो गई है।

जब लौंगी भुईयां का मामला मीडिया में चर्चा में आया तो उन्होंने एक ट्रैक्टर लेने की इच्छा जाहिर की थी। जिस पर आनंद महिंद्रा ने लौंगी भुईयां की मेहनत को सलाम करते हुए उन्हें एक ट्रैक्टर उपहार स्वरूप दिया था। आनंद महिंद्रा के इस काम के लिए लोगों ने उनकी खूब तारीख की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पुलवामा के मुद्दे पर चीखने लगे पैनिलिस्ट- ये झूठ फरेब मोदी कब तक बोलते रहेंगे? BJP प्रवक्ता का तंज- PAK से चेक नहीं आएगा, आराम से मोदी जी को गालियां दें
2 अब पश्चिम बंगाल के नदिया में मिला BJP कार्यकर्ता का शव, पार्टी बोली- सियासी गुंडों ने उतारा मौत के घाट
3 COVID-19 Vaccine पर आने वाले हैं अच्छे दिन! डॉक्टर राय को उम्मीद-…तो फरवरी-मार्च 2021 तक आ सकता है टीका
यह पढ़ा क्या?
X