ताज़ा खबर
 

Bihar: लालू के लाल तेज प्रताप ने फिर बदला लुक, हरी टोपी और लाल टीका लगा Twitter पर नजर आए

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, उन्होंने एक बार फिर अपना लुक बदल लिया है, जिसकी तस्वीर उन्होंने ट्विटर पर शेयर की। इस फोटो में तेज प्रताप हरे रंग की टोगी व टीका लगाए नजर आए।

Author पटना | Updated: December 11, 2019 10:11 AM
आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव, फोटो सोर्स- ट्वीटर

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, उन्होंने एक बार फिर अपना लुक बदल लिया है, जिसकी तस्वीर उन्होंने ट्विटर पर शेयर की। इस फोटो में तेज प्रताप हरे रंग की टोगी व टीका लगाए नजर आए। बताया जा रहा है कि तेज प्रताप मंगलवार (10 दिसंबर) को हुई आरजेडी की एक बैठक में शामिल हुए थे, जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई।

लगातार चर्चा में रहते हैं तेज प्रताप: बता दें कि तेज प्रताप आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे हैं और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं। तेज प्रताप यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कभी वह शिव के वेष में नजर आते हैं तो कभी कृष्ण बन जाते हैं। इसके अलावा तेज प्रताप अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। तेज प्रताप व उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के वैवाहिक जीवन में चल रहा विवाद अब पूरी तरह सड़क पर आ चुका है। ऐश्वर्या अपनी सास राबड़ी देवी व ननद मीसा भारती पर उनका परिवार बिगाड़ने का आरोप लगा चुकी हैं।

Hindi News Today, 11 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

अब बनाया ऐसा रूप: गौरतलब है कि राजनीति के अलहदा तेज प्रताप की चर्चा उनके लुक को लेकर ज्यादा होती है। उन्होंने एक बार अपना लुक बदल लिया है, जिसकी तस्वीर उन्होंने ट्विटर पर खुद शेयर की है। इस फोटो में तेज प्रताप यादव हरे रंग की टोपी पहने हुए हैं। साथ ही, उन्होंने लंबा टीका लगा रखा है। इसके अलावा हरे रंग की जैकेट भी पहनी हुई है। तेज प्रताप ने बाल भी लंबे कर लिए हैं।

आरजेडी की मीटिंग में पहुंचे तेज प्रताप: जानकारी के मुताबिक, आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक मंगलवार को हुई थी, जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई। इस बैठक में तेज प्रताप भी पहुंचे और मीटिंग के बाद उन्होंने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर शेयर की। तेज प्रताप ने बैठक को लेकर भी एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘‘आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में अगले वर्ष बिहार के कुरुक्षेत्र में अपने अर्जुन तेजस्वी को विजयी रथ पर सवार करने के लिए संकल्प लिया। आरजेडी अभी से ही बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Parliament Winter Session 2019: नागरिकता संशोधन बिल राज्यसभा से भी पास, सोनिया गांधी बोली- इतिहास का काला दिन
2 Citizenship Amendment Bill: ओवैसी और कांग्रेस पर भड़के संगीत सोम, बोले- इन्हें चले जाना चाहिए पाकिस्तान
3 नहीं दूंगा NRC के लिए दस्तावेज, बना लें बंदी- पूर्व आईएएस ने अमित शाह को लिखा खत
ये पढ़ा क्या?
X