बिहार: जेडीयू विधायक ने दी विरोधियों का जीभ काटने की धमकी, नीतीश ने झाड़ा पल्‍ला - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बिहार: जेडीयू विधायक ने दी विरोधियों का जीभ काटने की धमकी, नीतीश ने झाड़ा पल्‍ला

बिहार में सत्‍ताधारी जदयू के एक विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने अपने विरोधियों का जीभ काट लेने की धमकी दी है। विपक्ष ने उनके बयान का विरोध किया तो प्रतिक्रिया में उन्‍होंने कहा कि अपनी बात पर कायम हैं।

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने गोपाल मंडल के बयान को ‘बकवास’ बताया है। ( file photo)

बिहार में सत्‍ताधारी जदयू के एक विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने अपने विरोधियों का जीभ काट लेने की धमकी दी है। विपक्ष ने उनके बयान का विरोध किया तो प्रतिक्रिया में उन्‍होंने कहा कि अपनी बात पर कायम हैं। मंडल गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। उन्‍होंने बीते रविवार को क्षेत्र के भवानीपुर में एक कार्यक्रम में भाषण के दौरान अपने विरोधियों को चेतावनी दी और कहा कि उनके समर्थकों को कोई बनिया-धनिया कहेगा तो उसकी जीभ काट ली जाएगी।

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने बयान को ‘बकवास’ बताया, जबकि उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने कहा कि ऐसे बयानों को अनुचित नहीं ठहराया जा सकता।
विपक्ष द्वारा बयान की आलोचना से भड़के विधायक ने भाजपा नेता सुशील मोदी को पागल तक कह डाला। गोपाल मंडल पहले भी विवादित बयान देते रहे हैं। प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष मंगल पांडे ने आरोप लगाया कि गोपाल मंडल कुछ दिन पहले भी खुले आम एक डीएसपी को गंगा नदी में फेंकने की धमकी दे चुके हैं। पर उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।

गोपाल मंडल ने कहा था-
– जो मेरे कार्यकर्ताओं को डराएगा या धमकाएगा, उसकी जीभ काट लेंगे और गोली मार देंगे।
– एक समय वो भी था, जब कोई फतवा जारी होता था, तो मैं बर्दाश्त नहीं करता था। अब तो मैं औकात वाला हो गया हूं। – मेरा एक पैर जेल में रहता है और एक पैर बाहर रहता है। जेल गया तब ही नेता बना, पहले मैं गोपाल मंडल हूं फिर एमएलए हूं।
– नरेंद्र मोदी, नीतीश-लालू की सरकार रहे न रहे, पर जो गोपाल मंडल को जलील करेगा, उसे धरती पर रहने का अधिकार नहीं है।
– मैं गलत आदमी नहीं हूं। मुझपर कीचड़ उछालने का हमेशा प्रयास किया जाता है।
– मैं पांच साल से दारू नहीं पी रहा हूं। डॉक्टरों ने मुझे दारू पीने से मना कर दिया है। मुझपर दारू पीने का भी आरोप लगाया गया है।
– मुझे एक खास जाति वर्ग के लोगों ने वोट नहीं दिया, फिर भी मैं विधायक बना।
– मैं अपने विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक आदमी का विधायक हूं। मैं लोगों को सम्मान देता हूं। मैं चाहता हूं कि लोग भी मुझे सम्मान दें।

VIDEO देखने के लिए नीचे क्‍ल‍िक करें (Source:आदित्‍य शांडिल्‍य) 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App