बिहार: जदयू नेता का आरोप, बीजेपी सांसद ने मुझसे स्कॉर्पियो ली, लौटाने को कहा तो करने लगे प्रताड़ित, लोकसभा अध्यक्ष से न्याय की गुहार

कामेश्वर सिंह ने ओम बिरला को लिखे पत्र में कहा है कि सांसद ने मुझसे चुनाव क्षेत्र में घूमने के लिए स्कॉर्पियो लिया था। हमने खरीद कर दे दिया। जब लौटाने को कहा तो उन्होंने मुझे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। मेरे पेट्रोल पंप पर तीन-तीन छापे पड़े।

Bihar, BJP, JDU, MP, Lok Sabha Speaker
भारतीय जनता पार्टी के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल (फोटो- फेसबुक- @SIGRIWALBJP)

बिहार में जदयू नेता और बीजेपी सांसद आमने-सामने हैं। जदयू के प्रदेश सलाहकार परिषद के सदस्य कामेश्वर सिंह ने भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने बीजेपी सांसद पर स्कॉर्पियो कब्जा करने का आरोप लगाते हुए लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिख कर न्याय की गुहार लगायी है। साथ ही उनके पुत्र की तरफ से थाने में भी शिकायत की गयी है।

कामेश्वर सिंह ने ओम बिरला को लिखे पत्र में कहा है कि सांसद ने मुझसे चुनाव क्षेत्र में घूमने के लिए स्कॉर्पियो लिया था। हमने खरीद कर दे दिया। जब लौटाने को कहा तो उन्होंने मुझे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। मेरे पेट्रोल पंप पर तीन-तीन छापे पड़े। सांसद से मेरे इकलौटे बेटे की जान को खतरा है। जदयू नेता की तरफ से मांग की गयी है कि सिग्रिवाल को संसद की पेट्रोलियम कमेटी से हटा दिया जाए। वो इसके माध्यम से भयादोहन करते हैं। लोगों को आर्थिक और मानसिक रूप से भी परेशान करते हैं।

चर्चा में कार चोरी और टिकट थ्योरी: बीजेपी नेता और जदयू नेता के बीच जारी विवाद को लेकर कहा जा रहा है कि विधानसभा चुनाव में कामेश्वर सिंह टिकट के दावेदार थे। तब सांसद ने उन्हें टिकट दिलवाने का भरोसा दिलाया था। बताया जा रहा है कि उसी के एवज में नेता ने टॉप मॉडल स्कॉर्पियो कार मांगी थी। बरामद स्कॉपियो कामेश्वर सिंह के बेटे संजय सिंह के नाम से है।

पूरे मामले पर बीजेपी सांसद ने कहा है कि किसी के पास भी अगर पुख्ता सबूत हो तो कार्रवाई करें। कामेश्वर सिंह फ्रॉड हैं। इस संबंध में डीआईजी सारण और छपरा एसपी की तरफ से कहा गया है कि उनके पास अब तक कोई जानकारी नहीं है। हालांकि सारण थाने में कामेश्वर के बेटे संजय सिंह की ओर से शिकायत दर्ज करवायी गयी है। बताते चलें कि जनार्दन सिंह सिग्रीवाल पिछले दो लोकसभा चुनावों में महाराजगंज लोकसभा सीट से सांसद हैं। इससे पहले वो नीतीश कुमार की सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट