ताज़ा खबर
 

बिहार ‘नीतीश कुमार’ नहीं है और नीतीश कुमार ‘बिहार’ नहीं हैं: राजग

भाजपा ने कहा है कि बिहार नीतीश कुमार नहीं है और नीतीश कुमार बिहार नहीं हैं। साथ ही कहा है कुमार का पत्र एक सटीक मिसाल है कि सत्ता के लालच में कोई शख्स इतना भूखा है..
Author August 5, 2015 21:29 pm
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (पीटीआई फोटो)

आरोप लगाते हुए कि ‘दंभ, धोखा, साजिश और छल-कपट’ नीतीश कुमार की राजनीति का ककहरा है, भाजपा नीत राजग ने बिहार के मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि वह ‘क्षुद्र राजनीतिक फायदे’ के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शब्दों को शर्मनाक तौर पर ‘तोड़मरोड़कर ’ पेश कर रहे हैं।

डीएनए संबंधी टिप्पणी के लिए मोदी पर निशाना साधते हुए कुमार के पत्र के जवाब में भाजपा ने अपने बिहार के नेताओं के साथ ही राज्य के सहयोगियों द्वारा हस्ताक्षरित एक खुला पत्र पेश किया है। इसमें कुमार के पत्र को बहुत प्रचार वाली और भव्य ट्रेलर वाली एक ‘फ्लॉप कॉमेडी फिल्म’ बताया है।

मोदी की डीएनए संबंधी टिप्पणी का बचाव करते हुए भाजपा ने कहा कि यह कुमार को लक्ष्य करके कहा गया था बिहार के राजनीतिक डीएनए के बारे में नहीं। इसमें कहा गया है, ‘‘श्री नीतीश कुमार, प्रधानमंत्री को पत्र लिखने से पहले, राजनीतिक फायदे के लिए उनके शब्दों को तोड़मरोड़कर पेश करने तथा बिहार का अपमान करने के लिए कृपया बिहार के लोगों से माफी मांगिए।’’

भाजपा ने कहा है कि बिहार नीतीश कुमार नहीं है और नीतीश कुमार बिहार नहीं हैं। साथ ही कहा है कुमार का पत्र एक सटीक मिसाल है कि सत्ता के लालच में कोई शख्स इतना भूखा है कि वह कुछ भी कर सकता है, यहां तक कि बिहार जैसे शानदार राज्य के इतिहास पर चोट कर सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App