ताज़ा खबर
 

बिहारः सामने दिखे तो पटक-पटक कर पीटूंगा- बोले डिप्टी मेयर के पति; वायरल ऑडियो क्लिप में इंजीनियर का जवाब- रुकें, आ रहा हूं…

ऑडियो में इंजीनियर डिप्टी मेयर मीरा देवी के पति अवधेश कुमार से कहते हैं कि आप मौर्यलोक में हैं। वहीं रूकिए। इंजीनियर ने कहा, मैं देखता हूं कि आप कैसे मारते हैं।

crime newsसांकेतिक तस्वीर

पटना नगर निगम की डिप्टी मेयर मीरा देवी के पति अवधेश कुमार का एक ऑडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। इसमें वह एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को धमकाते हुए सुने जा रहे हैं। हालांकि वह जब इंजीनियर से कहते हैं कि सामने दिखे तो पटक-पटक कर पीटूंगा तो सामने से भी उन्हें कुछ वैसा ही जवाब मिलता है। ऑडियो में इंजीनियर उनसे कहते हैं कि आप मौर्यलोक में हैं। वहीं रूकिए। इंजीनियर ने कहा, मैं देखता हूं कि आप कैसे मारते हैं।

इंजीनियर को गाली देने और मारने-पीटने की धमकी देने का यह ऑडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया है। उधर, डिप्टी मेयर मीरा देवी के पति अवधेश कुमार का कहना है कि यह ऑडियो उनका नहीं है। वायरल ऑडियो में उनकी आवाज भी नहीं है। दूसरी तरफ इंजीनियर ने इस मामले की शिकायत करने से भी इनकार किया है। उनका कहना है कि अब विवाद नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक विवाद तब भड़का जब डिप्टी मेयर मीरा देवी के पति अवधेश कुमार ने अपने चहेते पार्षदों के वार्ड में लाइट लगवाने के लिए एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को फोन किया। अवधेश ने इंजीनियर को धमकाते हुए कहा कि फोन क्यों नहीं उठाया। अधिकारी का कहना था कि तबियत खऱाब होने के कारण कोई फोन नहीं उठा रहे हैं। जेई के नंबर से कॉल आई तो उठा लिया। अधिकारी ने अवधेश से कहा कि उनका फोन ज्यादातर लाइट के लिए आता रहै। इसिलए उन्होंने सोचा कि जब लाइट आएगी तो दे दी जाएगी।

अवधेश तब इंजीनियर को धमकाते हुए कहते हैं कि जेई का फोन ज्यादा जरूरी है कि डिप्टी मेयर का। इस बीच अधिकारी के साथ उनकी लाइट को लेकर बात होती है। अवधेश जब अभद्रता करते हैं तो इंजीनियर उन्हें चेताते हैं कि इस तरह की अभद्र भाषा उनके मुंह से शोभा नहीं देतीं। यहीं से डिप्टी मेयर के पति का पारा सातवें आसमान पर जा पहुंचता है और वह मारने की धमकी देते हैं। इंजीनियर उनसे कहते हैं कि आप मौर्यलोक में कितनी देर हैं। वह वहीं पर आ रहे हैं। इस पर अवधेश कहते हैं कि एक घंटे वह मौर्यलोक में ही रहेंगे।

Next Stories
1 इससे इतर बीज कानून आ रहे हैं…पुलिस देखेगी, किसी कंपनी का खेत में बीज निकल गया तो केस होंगे- टिकैत का दावा
2 दिल्लीः मुथूट ग्रुप के चेयरमैन का निधन, अपने घर की चौथी मंजिल से गिर गए थे जॉर्ज मुथूट
3 आंदोलन के 100 दिन पूरे, किसानों का शक्ति प्रदर्शन, राजमार्ग किया जाम
ये पढ़ा क्या?
X