ताज़ा खबर
 

बिहार: यह VIDEO देख रो देंगे आप, सच्चाई जान हो जाएंगे और भी हैरान

नदी किनारे मृत मासूम की लाश वाला फोटो वायरल होने पर मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी ने 'एएनआई' को बताया कि शीतलपट्टी गांव की रहने वाली रीना देवी ने पति से झगड़े के बाद 16 जुलाई को अपने चार बच्चों को नदी में धकेलने के बाद खुद नदी के पानी में छलांग लगा ली थी।

Bihar Floods: बाढ़ से बेहाल बिहार से गुरुवार को पानी में डूब कर मरे इस मासूम का फोटो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बिहार में इन दिनों बाढ़ का कहर बरप रहा है। लेकिन, इस दौरान एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया  पर वायरल हुई जिसमें एक बच्चा नदी के किनारे मृत अवस्था में पड़ा हुआ है और उसके आसपास लोग जमा हुए है। पहली नजर में यह खबर आई कि बच्चे की मौत बाढ़ में डूबने से हुई और इस मामले में सियासत भी गरमा गई। आरजेडी ने इस मसले पर सरकार से सवाल शुरू कर दिए। देखते-देखते यह मसला हर जगह सुर्खियों में आ गया। बाद में जब इसकी पड़ताल की गई तब पता चला कि बच्चे की पानी में डूबने से मौत हुई तो थी, लेकिन इसकी वजह बाढ़ नहीं थी।

दरअसल यह घटना मुजफ्फरपुर के शितलपट्टी की है। पुलिस का दावा है कि बच्चे की मौत के पीछे उसकी मां है। 16 जुलाई 2019 को शीतलपट्टी गांव की एक महीला का अपने पति से फोन पर विवाद हो गया। जिसके बाद उसने गुस्से में आकर अपने चारों बच्चों को नदी में फेंक दिया और खुद भी कूद गई।

जिलाधिकारी का कहना है कि महिला की बड़ी बेटी ने मां के बाल पकड़ रखे थे, जिसके वजह से समय रहते गांव के लोगों ने उसे डूबने से बचा लिया। जबकि जिस बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, उसे नहीं बचाया जा सका। हालांकि, इस संबंध मां का कहना है कि वह नदी में कपड़ा धोने गई थी और बच्चे कैसे डूब गए उसे नहीं पता। ग्रामीण महिला के इस दावे को शक की निगाह से देख रहे हैं।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरात: कांग्रेस छोड़ने वाले अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह जाला ने थामा बीजेपी का हाथ
2 13 साल की बच्ची संग रेप कर हो गया था फरार, दो साल बाद इस महिला IPS ने सऊदी से धर लाया
3 दिल्ली में CM उम्मीदवार कौन? बीजेपी में अटका सबसे बड़ा पेंच