ताज़ा खबर
 

‘दूध का पैकेट पैर के नीचे दबाए, मांगने पर भी नहीं दिया’ बाढ़ में फंसे लोकगायिका शारदा सिन्हा के बेटे ने राहकर्मियों पर लगाया आरोप

सोमवार को प्रख्यात लोकगायिका और पद्म पुरस्कार से सम्मानित शारदा सिन्हा के अंशुमान सिन्हा ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है। इस विडियो के माध्यम से उन्होंने राहकर्मियों पर उनकी मदद न करने का आरोप लगाया है।

Patna flood, sharda sinhaअंशुमान सिन्हा ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है। (video screengrab)

Bihar flood, sharda sinha: बिहार में बीते कई दिनों से जारी भारी बारिश के चलते आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। सरकार जहां बाढ़ जैसे हालात से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार होने की बात कह रही है, वहीं इलाके में भरा पानी उसके दावें को गलत साबित कर रहा है। बिहार की राजधानी पटना भी इसकी चपेट में आ गया है और शहर में जहां तहां पानी भरा हुआ है। पटना की बड़ी आबादी अभी भी अपने घरों में कैद है। कैद लोगों में आम और खास दोनों तरह के लोग हैं। इस बीच सोमवार को प्रख्यात लोकगायिका और पद्म पुरस्कार से सम्मानित शारदा सिन्हा के अंशुमान सिन्हा ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है। इस विडियो के माध्यम से उन्होंने राहकर्मियों पर उनकी मदद न करने का आरोप लगाया है।

अंशुमान ने बुधवार को अपने फेसबुक अकाउंट से एक विडियो शेयर किया। इस विडियो में वे SDRF जवानों से दूध का एक पैकेट मांग रहे हैं। जवान नाव में बैठे हैं जिनके पास काफी सारे दूध के पैकेट हैं लेकिन वे अंशुमान को दूध नहीं देते। विडियो में उनमें से एक जवान को ये भी कहते सुन सकते हैं कि हमारे पास दूध नहीं है।

अंशुमान ने इस विडियो को शेयर करते हुए लिखा ” दुख के साथ साथ क्रोध भरा है। पीड़ित महसूस कर रही है बिहार सरकार जबकि इतने पीड़ा की ज़रूरत है नही इस केस में !!! आपदा प्राकृतिक है , नक्षत्र हथिया है, शनि का प्रकोप है इन सब बहानों के बीच क्या SDRF भी शनि के कारण बेशर्म और बेहया हो गयी है? पैर के नीचे दूध के पैकेट दबा के रखे हैं , पूछने पे वर्दी धारी ने कहा दूध इनका अपना है। कैसा लगेगा ऐसे सरकार की क्षत्र छाया में रहने में । कितना गंदा लग रहा है क्या बताऊँ।”

हालही में अंशुमान कि माँ और लोकगायिका शारदा सिन्हा को बाढ़ में फंसने के 18 घंटे बाद रेस्क्यू किया गया था। बता दें कि सीएम नीतीश कुमार लगातार हालात का जायजा ले रहे हैं। हालही में वे पत्रकारों पर भी भड़क गए थे। सीएम नीतीश ने कहा कि बाढ़ की समस्या पूरे विश्व की समस्या है। उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस मुद्दे को ज्यादा बढ़ा कर दिखाया जा रहा है। बता दें कि बाढ़ के कारण अब तक कई लोगों की जाने भी जा चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 INDIAN RAILWAYS के तीन सबसे साफ सुथरे स्टेशनों में इन शहरों के नाम, रेलमंत्री ने पेश की सर्वे रिपोर्ट
2 PORN WEBSITES पर भारत में बैन लेकिन धड़ल्ले से इस्तेमाल कर पा रहे लोग! लगाया यह जुगाड़
3 शास्त्रीजी ने कार खरीदने के लिए लिया था 5000 रुपए का लोन, मौत के बाद पत्नी ने भरी EMI; माफ करने के लिए तैयार थीं इंदिरा