ताज़ा खबर
 

लालू यादव की रिहाई के लिए बेटी ने रखा रोजा तो भड़के सुशील मोदी, बोले- छठी मैया और अल्लाह दोनों को धोखा

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव को न्यायिक प्रक्रिया की तरह जो सजा मिली है, उसे पूरा कर अपने किए का प्रायश्चित करना चाहिए।

sushil modi, lalu prasad yadav, rohini acharyaबिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि लालू परिवार के जो सदस्य व्रत और रोजा दोनों रखने करने की बात कर रहे हैं, वे दरअसल किसी भी उपासना पद्धति के प्रति ईमानदार नहीं हैं।(Express Photo: Tashi Tobgyal)

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भ्रष्टाचार के आरोपों में जेल में बंद हैं। राजद नेता लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी ने रमजान शुरू होने के मौके पर लोगों को बधाई देते हुए राजद सुप्रीमो की रिहाई के लिए दुआ की और रोजे रखने की बात कही। रोहिणी के इस ट्वीट पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद सुशील मोदी भड़क गए। सुशील मोदी कहने लगे कि लालू परिवार ने सत्ता के लिए छठी मइया और अल्लाह दोनों को धोखा दिया है।

दरअसल राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सोमवार को ट्वीट किया कि कल से रमज़ान का पाक महीना शुरू हो रहा है। इस साल हमने भी फैसला किया है कि पूरे महीने अपने पापा के सेहतयाबी और सलामती के लिए रोजे रखूंगी। पापा की हालत में सुधार हो और जल्दी न्याय मिल सके इसकी भी दुआ करूंगी। साथ ही मुल्क में अमन चैन हो इसलिए ईश्वर- अल्लाह से कामना करूंगी।

रोहिणी आचार्य के इस ट्वीट पर सुशील मोदी भड़क गए। सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज जमानत पर उनकी रिहाई के लिए परिवार के जो सदस्य व्रत और रोजा दोनों रखने करने की बात कर रहे हैं, वे दरअसल किसी भी उपासना पद्धति के प्रति ईमानदार नहीं हैं। उससे कुछ होने वाला नहीं। लालू परिवार सत्ता और सम्पत्ति के लिए ईश्वर- छठी मइया और अल्लाह को भी धोखा देने की कोशिश करते रहे हैं।

इसके अलावा सुशील मोदी ने लिखा कि लालू प्रसाद ने अपने कुशासन काल में बिहार के लाखों लोगों को पलायन के लिए मजबूर किया, अपराधियों का दुस्साहस बढ़ाया, सत्ता में  बने रहने के लिए 100 से ज्यादा नरसंहार होने दिये, विकास को ठप कर लोगों को रोजगार से वंचित किया और पशुओं के चारा तक में 1000 करोड़ का घोटाला किया। साथ ही सुशील मोदी ने कहा कि उन्हें न्यायिक प्रक्रिया की तरह जो सजा मिली है, उसे पूरा कर अपने किए का प्रायश्चित करना चाहिए।

सुशील मोदी के इन बयानों पर बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। तेजस्वी यादव ने कहा कि वो अनर्गल बयान देने में माहिर हैं। बीजेपी ने उन्हें दरकिनार कर दिया है, इसलिए खबर में बने रहने के लिए ऊलजलूल बयान देते रहते हैं।

Next Stories
1 ऐंकर से भिड़े मौलाना, हत्या को गलत कहने को बोले तो जवाब मिला- आप मानसिकता बदलो
2 कोरोना से बेतहाशा मौतें: सूरत के विद्युत शवदाह गृह में इतने शव जले कि चिमनी पिघल गई, लोहे का प्लैटफ़ॉर्म जल गया
3 Covid-19: अपने दम पर मई, 2022 तक भी टीकाकरण पूरा नहीं कर सकेगा भारत
यह पढ़ा क्या?
X