ताज़ा खबर
 

लोग चाहते हैं राजनीतिक दल देश के काम से मतलब रखें, बिहार चुनाव में जीत पर बोले मोदी; नड्डा के समर्थन में लगवाए नारे

प्रधानमंत्री मोदी ने देशभर में हुए चुनावों, उपचुनावों में भाजपा की सफलता का हवाला देते हुए कहा कि इन चुनावों के परिणामों ने लोकसभा चुनाव के नतीजों को और व्यापक किया।

bihar election result, election results, PM modi, ndaपीएम मोदी का भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश के साथ स्वागत किया। (फोटो-एएनआई)

बिहार चुनाव में एनडीए की जीत को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव नतीजों ने यह साफ कर दिया कि लोग अब केवल उनका समर्थन करेंगे, जो ईमानदारी से विकास के लिए कार्य करते हैं। लोगों की अपेक्षा है कि देश के राजनीतिक दल देश के काम से मतलब रखें।

उन्होंने कहा कि 21वीं सदी के भारत के नागरिक, बार-बार अपना संदेश स्पष्ट कर रहे हैं। अब सेवा का मौका उसी को मिलेगा, जो देश के विकास के लक्ष्य के साथ ईमानदारी से काम करेगा। हर राजनीतिक दल से देश के लोगों की यही अपेक्षा है कि देश के लिए काम करो, देश के काम से मतलब रखो। प्रधानमंत्री ने बिहार में चुनाव सफलता पूर्वक कराए जाने को लेकर बधाई दी, चुनाव आयोग, सुरक्षा बलों और प्रशासन की सराहना की।

पीएम मोदी चुनाव जीतना और हारना एक अलग चीज है, लेकिन हमारी चुनाव प्रक्रिया प्रत्येक भारतीय के लिए गर्व का विषय है। उन्होंने कहा कि देशभर में हुए इन चुनावों के परिणामों ने लोकसभा चुनाव के नतीजों को और व्यापक किया। पीएम उपचुनावों में भाजपा की सफलता का हवाला दे रहे थे।

इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार के लोगों ने कोविड-19 से निपटने और महामारी के दौरान गरीबों की सहायता के लिए प्रधानमंत्री मोदी के काम पर मुहर लगाई है। पीएम मोदी ने नड्डा के समर्थन में नारे भी लगवाए। नड्डा जी आप आग बढ़ो, हम आपके साथ हैं।

पीएम ने कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसी राष्ट्रीय पार्टी जिसमें गरीब, दलित, वंचित अपना प्रतिनिधित्व देखते हैं, केवल भाजपा प्रत्येक वर्ग, क्षेत्र की जरूरत को समझती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अर्नब पर सुनवाई के दौरान बोले सुप्रीम कोर्ट के जज, कम से कम मैं तो नहीं देखता रिपब्लिक भारत
2 अर्नब गोस्वामी को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, उद्धव सरकार को फटकार लगा दी अंतरिम जमानत
3 Pfizer की कोरोना वैक्सीन को -70 डिग्री से. तापमान में रखने की होगी जरूरत, AIIMS डायरेक्टर ने बताईं भारत में वैक्सीन से जुड़ी चुनौतियां
यह पढ़ा क्या?
X