ताज़ा खबर
 

Bihar Election: आचार संहिता के बीच बेतिया में लोगों के बीच पैसा बांट रहे राजद कार्यकर्ता, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स लोगों को पैसे बांट रहा है। कहा जा रहा है कि वह शख्स राजद कार्यकर्ता है और आचार संहिता का उल्लंघन कर रहा है।

RJD, bihar electionRJD नेता इंजीनियर सौरभ कुमार का बाढ़ पीड़ितों के बीच रुपया बांटने का वीडियो वायरल। (video screenshot)

बिहार चुनाव में एक महीने से भी कम का समय बचा है और प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लागू हो चुकी है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स लोगों को पैसे बांट रहा है। कहा जा रहा है कि वह शख्स राजद कार्यकर्ता है और आचार संहिता का उल्लंघन कर रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो चनपटिया विधानसभा के दक्षिणी घोघा पंचायत का है। वीडियो में कबिलसवा गांव में आरजेडी नेता इंजीनियर सौरभ कुमार बाढ़ पीड़ितों को पैसा बांटते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं इंजीनियर सौरभ के फेसबुक वॉल पर भी इस वायरल वीडियो को पोस्ट किया गया है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये वीडियो आचार संहिता लगने के पहले का है या बाद का।

चनपटिया के अंचलाधिकारी राकेश कुमार का कहना है कि पुलिस मामले कि जांच कर रही है। अब तक की जांच में यह वीडियो मंगलवार का पाया गया है। घोघा के बाढ़ पीड़ितों के बीच पैसा बांटने का मामला है। सही पाए जाने पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।

वहीं इसपर आरजेडी नेता ने सवाई देते हुए कहा कि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उनके पास पार्टी का झंडा या बैनर नहीं है। विरोधी उन्हें बदनाम करने के लिए ऐसा कर रहे हैं। सौरभ कुमार ने कहा “गरीबों की मद्द करना गुनाह है तो इसके लिए मैं जेल जाने को भी तैयार हूं।”

सौरभ कुमार ने कहा कि अभी तक किसी जनप्रतिनिधि या अधिकारी ने गरीबों को मदद नहीं की थी। किसी दल के नाम पर वितरण नहीं  किया गया है। विरोधियों ने वीडियो में छेड़छाड़ कर बदनाम करने की नीयत से वायरल कर दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दो कौड़ी के ढांचे पर छाती पीटने वाले समझें…पाकिस्तान को खाकिस्तान बना देंगे, डिबेट में बोले आचार्य धर्मेंद्र
2 अब राजस्‍थान में बहनों से गैंगरेप, मध्‍य प्रदेश में भी हैवानियत: भारत में रोज 91 रेप, द. अफ्रीका में सबसे ज्‍यादा
3 कंगना के बाद भाजपा सांसद रवि किशन को वाई कैटेगरी सुरक्षा, ड्रग माफिया से जताया था खतरा
यह पढ़ा क्या?
X