ताज़ा खबर
 

उधर चल रही थी नरेंद्र मोदी की रैली, इधर PM को गाली को लेकर युवक को पीटने लगे थे लोग, बचाने वाली पत्रकार से भी की दुर्व्यव्हार; सुनाई आपबीती

पीड़ित पत्रकार ने बताया कि इस दौरान लोग उनसे भी उलझ गए और धक्का-मुक्की के हालात बन गए। इससे उनके कैमरे का ट्राइपोड भी टूट गया।

narendra modi,, bihar election 2020प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

बिहार चुनाव में प्रचार के लिए हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोतिहारी पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक रैली को संबोधित किया था। इस रैली के बाद एक महिला पत्रकार ने आरोप लगाए हैं कि उनके साथ रैली में कुछ कथित मोदी समर्थकों ने दुर्व्यवहार किया। द वायर के साथ बातचीत में महिला पत्रकार मीना कोटवाल ने यह आरोप लगाए हैं।

मीना कोटवाल ने कहा कि रैली के दौरान वह रैली में मौजूद कुछ लोगों से चुनावी मुद्दों जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य पर बातचीत कर रहीं थी। लेकिन लोगों ने जवाब देने के बजाय मोदी-मोदी चिल्लाना शुरू कर दिया। मीना कोटवाल ने बताया कि हंगामा होते देख एक लड़का उनके पास आया और उनका समर्थन करते हुए बोला कि आप जो कह रही हैं सही कह रही हैं। इस पर कोटवाल ने उस लड़के से ही विकास के मुद्दों पर बात करना शुरू कर दिया। कोटवाल ने बताया कि लड़का बेरोजगार था और इस बात को लेकर सरकार से खासा खफा था।

मीना कोटवाल ने बताया कि बातचीत में लड़के ने गुस्से में पीएम मोदी को अपशब्द कह दिए। जो कि नजदीक ही खड़े एक अधेड़ व्यक्ति ने सुन लिए और वह इस बात को लेकर अपशब्द कहने वाले लड़के से भिड़ गया।

इस बीच वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और बकौल मीना कोटवाल जब लोगों को पता चला कि उक्त युवक ने पीएम मोदी को गाली दी है तो वह भी उसे पीटने लगे। कोटवाल के अनुसार, किसी तरह से उन्होंने उस लड़के को भीड़ से बचाया।

मीना कोटवाल ने कहा कि इसके बाद वहां मौजूद लोग उनसे बहस करने लगे और मोदी विरोधी खबरें दिखाने का आरोप लगाने लगे। पीड़ित पत्रकार ने बताया कि इस दौरान लोग उनसे भी उलझ गए और धक्का-मुक्की के हालात बन गए। इससे उनके कैमरे का ट्राइपोड भी टूट गया। जब मीना कोटवाल के साथ मौजूद कैमरामैन ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो लोगों ने उसे भी थप्पड़ जड़ दिए।

मीना कोटवाल ने बताया कि इसके बाद उन्होंने पुलिस से मदद मांगी। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें सुरक्षित रैली स्थल से निकाला। मीना कोटवाल से बातचीत के वीडियो को पत्रकार आरफा खानम शेरवानी ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

आरफा ने लिखा कि ‘मीना के साथ किया गया ये दुर्व्यवहार सिर्फ उन्हें नहीं, हर पत्रकार और सभ्य नागिरक को परेशान करना चाहिए।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जिनपिंग संग मीटिंग न करें PM मोदी, रक्षा मंत्री से कहलवाएं ‘चीन पीछे हटे’- चीन से तनातनी के बीच BJP सांसद ने दिया सुझाव
2 महादेव ने मुझे आपके जैसा नहीं बनाया, मैं आपके मुनव्वर जैसा नहीं हूं- शो में शायर की बेटी सुमैया राणा पर भड़के एंकर, देखें क्या हुआ
3 आपके शो में कोई बोल ही नहीं पाता, सुनिए भी तो…आवाज बंद कर देंगे- पैनलिस्ट ने टोका, देखें क्या आया Republic TV के अर्णब का जवाब
आज का राशिफल
X