बिहार चुनावः जेडीयू नेता ने चिराग पासवान को बताया जमूरा, कहा- फिल्मों की तरह राजनीति में भी होंगे फ्लॉप

इससे पहले आज एक चुनावी सभा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी चिराग पासवान को निशाने पर ले लिया।

Bihar Elections 2020, Bihar Elections, LJP, Chirag Paswan
पिता के निधन के बाद रविवार को LJP चीफ ने अपनी दाढ़ी और बाल मुंडवाए थे। (फाइल फोटोः पीटीआई)

बिहार विधानसभा चुनाव में सीएम नीतीश कुमार से मतभेद के चलते एनडीए गठबंधन से अलग चुनाव लड़ एलजेपी चीफ चिराग पासवान पर जेडीयू ने निशाना साधा है। पार्टी नेता संजय कुमार झा ने चिराग को जमूरा बताया है। उन्होंने सोमवार (26 अक्टूबर, 2020) को कहा कि जिस तरह उनकी फिल्में फ्लॉप हुईं। ठीक उसी तरह वो राजनीति में भी फेल होंगे।

संजय झा ने कहा कि कंगना रनौत ने उन्हीं के साथ काम किया। देखिए कहां पहुंची हैं। सुशांत सिंह राजपूत इसी बिहार का बेटा था। उसने बिना किसी पृष्ठभूमि के अपनी मेहनत से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई। जेडीयू नेता ने चिराग पर निशाना साधते हुए कहा, ‘जमूरा होता है ना… जिसे मदारी नचाता है। वो जमूरा बने हुए हैं। फिल्मों में जो उन्होंने काम किया था, उसमें पैसा लगाने के लिए किसने दिए थे।’

इससे पहले आज एक चुनावी सभा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी चिराग पासवान को निशाने पर ले लिया। उन्होंने कहा कि चुनाव के वक्त कुछ लोग षड्यंत्र करके एनडीए में सेंध लगाना चाहते हैं लेकिन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंध एकजुट है लेकिन हमें सेंध लगाने वालों से भी सावधान रहना है।

Bihar Election 2020 LIVE Updates

नड्डा ने औरंगाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘कुछ लोग चुनाव में षड्यंत्र करते हैं, वो चाहते हैं कि हमारे बीच सेंध लगे। वे एक तरफ तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भला बुरा कहते हैं और दूसरी तरफ मोदीजी (प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी) की तारीफ करते हैं।’ उन्होंने कहा, ‘हमें याद रखना कि एनडीए एक है। भाजपा, जेडीयू, वीआईपी और हम पार्टी… यही एनडीए है। ऐसे में हमें सेंध लगाने वालों से भी सावधान रहना है।’

बता दें कि चिराग पासवान ने आज फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जेडीयू प्रमुख एक बार और राज्य के सीएम नहीं बनने जा रहे हैं। सोमवार को पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में उन्होंने ये बात कही। चुनाव में उनकी पार्टी कितनी सीटें जीतेगी, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी को कितनी सीटें मिलेंगी ये जनता पर छोड़ देते हैं। मगर एक बात स्पष्ट है कि मौजूदा सीएम दस नवंबर के बाद दोबारा कभी हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट