scorecardresearch

हम लोगों को डरा नहीं रहे सच दिखा रहे हैं…जंगलराज की बात पर बोले सुधांशु त्रिवेदी, राजद प्रवक्ता ने दिया ये जवाब

भाजपा नेता पर पलटवार करते हुए राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बताया कि लोगों को भरमाने का काम भाजपा करती है। उन्होंने भाजपा के दो करोड़ रोजगार की बात को याद दिलाया।

Bihar election, bihar election 2020, bjp leader, sudhanshu trivedi, RJD spokesperson
भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी (बाएं) और राजद नेता तेजस्वी यादव। (फाइल फोटो)
बिहार में चुनाव प्रचार में भाजपा लगातार राष्ट्रीय जनता दल पर लालू के जंगलराज को लेकर निशाना साध रही है। टीवी शो में डिबेट के दौरान भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने एक बार फिर लालू यादव के समय के जंगलराज को लेकर निशाना साधा।

भाजपा नेता ने कहा कि हम जंगलराज की बात कर लोगों को डरा नहीं रहे हैं बल्कि लोगों के सामने सच को रख रहे हैं। उन्होंने कहा कि लालू भले ही जेल में चले गए हों लेकिन उनका पार्टी का चाल और चरित्र नहीं बदला है। उन्होंने कहा कि इन लोगों (राजद) की बात से मुझे पंचतंत्र की बगुला वाली कहानी याद आ रही है जिसमें वह भगवान का प्रवचन देने लगता था। लालू फ्री पॉलिटिक्स के सवाल पर सुधांशु त्रिवेदी ने रामायण का जिक्र किया।

उन्होंने कहा कि जब रावण सीता का अपहरण करने आया था तो भरमाने के लिए राक्षण की बजाय साधु का वेष बनाकर आया था। उन्होंने कहा कि आप लोग आश्वत रहिए ये सीतामढ़ी से लेकर मिथिलांचल तक की धरती है, ये सब अच्छी तरह समझती है। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों को पता है कि क्या चेहरा है और क्या हकीकत है।

उन्होंने तेजस्वी के बाबूसाहब वाले भाषण पर भी निशाना साधा। भाजपा नेता ने कहा कि इनके मुंह से बोलेते-बोलते निकल भी जाता है…यानी इनकी फितरत नहीं बदल रही है। वो (राजद) तस्वीर बदल लेती है चेहरा बदल लेते हैं पर तस्सवुर और फितरत वहीं रहती है। भाजपा नेता पर पलटवार करते हुए राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बताया कि लोगों को भरमाने का काम भाजपा करती है।

राजद प्रवक्ता ने भाजपा के दो करोड़ रोजगार की बात को याद दिलाया। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने जो दो करोड़ रोजगार का वादा किया था वो दो करोड़ रोजगार है कहां सुधांशी जी। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में बेरोजगारी दर कहां से कहां पहुंच गई। राजद प्रवक्ता ने महंगाई के मुद्दे पर भी भाजपा को घेरा।

उन्होंने भाजपा के 28 मेडिकल कॉलेज के दावे पर कहा कि राज्य में यदि स्वास्थ्य सुविधाएं इतनी ही बेहतर हुई हैं तो राज्य के लोग इलाज कराने के लिए दिल्ली क्यों जाते हैं।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.