ताज़ा खबर
 

मोदी या शाह एक फोन कर दें तो नीतीश के खिलाफ एक भी शब्द नहीं बोलेंगे चिराग पासवान, डिबेट में बोले आशुतोष

आशुतोष ने कहा कि मौजूदा समय में बिहार में लड़ाई सिर्फ ये है कि अगर भविष्य में नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जेडीयू कमजोर होती है तो भाजपा के लिए रास्ता साफ हो जाएगा।

bihar election bihar elections 2020टीवी डिबेट शो के दौरान पत्रकार आशुतोष। (वीडियो स्क्रीनशॉट)

बिहार में एनडीए से अलग चुनाव लड़े रहे एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान को वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष ने भाजपा का ‘मोहरा’ बताया है। उन्होंने कहा कि चिराग को अगर पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह एक फोन कर दें तो वो अपनी चुनावी सभाओं में नीतीश कुमार पर एक शब्द नहीं बोलेंगे। उन्होंने चिराग के अलग चुनाव लड़ने को एलजेपी और भाजपा की मिलीभगत की बताया। आशुतोष ने कहा कि दोनों दल मिलकर नीतीश कुमार को कमजोर कर रहे हैं।

पत्रकार आशुतोष ने टीवी चैनल आजतक के डिबेट शो ‘दंगल’ में ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा और एलजेपी के बीच मिलीभगत है। दोनों मिलकर नीतीश कुमार को कमजोर कर रहे हैं। अन्यथा एक फोन कॉल पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह या भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान के पास चला जाए, इसके बाद एलजेपी कहीं भी किसी भी तरह से नीतीश कुमार के खिलाफ एक शब्द का इस्तेमाल नहीं करेगी।

By-Election 2020 Live Updates

आशुतोष ने कहा कि मौजूदा समय में बिहार में लड़ाई सिर्फ ये है कि अगर भविष्य में नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जेडीयू कमजोर होती है तो भाजपा के लिए रास्ता साफ हो जाएगा। बिहार में जब तक नीतीश और उनकी पार्टी मजबूत है तब तक भाजपा के लिए मुश्किल रहेगी। उन्होंने कहा कि कोई भी पार्टी क्षेत्रीय पार्टी के साथ लंबे समय तक बनी नहीं रह सकती।

बकौल आशुतोष उत्तर भारत में बिहार अकेला राज्य है जहां भाजपा अपने दम पर सरकार नहीं बना पाई है। इसके बगल में ही यूपी है जहां भाजपा ने अपने दम पर सरकार बनाई। भाजपा 15 साल नीतीश कुमार को झेलने के बाद आगे क्यों झेलेगी?

चिराग पासवान, नीतीश कुमार से मतभेद के चलते एनडीए गठबंधन अलग चुनाव लड़ रहे हैं। अपनी चुनावी सभाओं में वो नीतीश कुमार को निशाने पर लेते रहे हैं। हालांकि भाजपा पर उनका रुख नरम है। उल्लेखनीय है कि बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों का मतदान हो चुका है और सात नवंबर को तीसरे और आखिरी चरण के लिए वोट डाले जाएंगे। मतों की गणना दस नवंबर को होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 TATA Group के रतन टाटा कभी बनना चाहते थे इंजीनियर, स्कूली दिनों में बन गए थे कुछ हद तक ‘अमेरिकी’
2 40 करोड़ है मुसलमान, इंशाअल्ला और बढ़ेगा- शो में बोले मौलाना, पैनलिस्ट का जवाब- यही बात जुमे को समझाई जाती है, हम 5 हमारे 45 और…
3 मंदिर में नमाज का फोटो शेयर कर बोलीं एंकर रुबिका लियाकत- मस्जिद में आरती फिट कर दें, मुनव्वर राणा की रूह कांप उठेगी… ट्रोल
यह पढ़ा क्या?
X