ताज़ा खबर
 

VIDEO: दरभंगा रेप पर हुए सवाल तो माइक छोड़कर जाने लगे डिप्टी सीएम सुशील कुमार

बिहार के दरभंगा में एक पांच साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में एक टेंपो ड्राइवर को गिरफ्तार किया था।

सुशील कुमार मोदी से नीतीश कुमार के बयान का संदर्भ लेकर सवाल पूछा गया था। (फाइल फोटो)

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दरभंगा रेप मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। इस बारे में पूछे जाने पर सुशील मोदी माइक छोड़कर जाने लगे। रिपोर्टर ने दरंभगा में हुए रेप के मामलों के बाद नीतीश कुमार के बयान का हवाला देते हुए सवाल पूछा।

रिपोर्टर ने उप मुख्यमंत्री से सवाल किया कि क्या वाकई में रेप की बढ़ती घटनाओं के लिए पोर्न साइट जिम्मेदार हैं। सवाल सुनते ही सुशील मोदी बिना कुछ कहे हीं आगे बढ़ गए। मालूम हो कि बिहार के दरभंगा में एक पांच साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में एक टेंपो ड्राइवर को गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने कहा कि हमें बताया गया कि टेंपो ड्राइवर बच्ची को लेकर गया था और उसके साथ हैवानियत को अंजाम दिया। उस समय बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी। बच्ची के घर के बाहर नहीं मिलने पर घरवालों ने बच्ची को तलाशना शुरू कर दिया। पीड़ित बच्ची का इलाज चल रहा है।


मालूम हो कि देशभर में रेप की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ रेप की घटना के बाद उन्नाव में दुष्कर्म के बाद लड़की को जलाने का मामला सामने आया। इसके बाद दरभंगा में भी बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई।

मालूम हो कि हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रेप की बढ़ती घटनाओं के लिए पॉन साइटों को जिम्मेदार ठहराया था। नीतीश कुमार का कहना था कि हम लोग केंद्र सरकार को भी लिखने वाले हैं कि जिसका युवाओं पर गलत असर पड़ रहा है, पॉर्न साइट पर रोक लगवा दिजिए। हमारे बिहार में सब जगह रोक लगवा दीजिए जिसके वो गंदी चीज कोई नहीं देख सके। नीतीश कुमार ने कहा था कि इंटरनेट का दुरुपयोग हो रहा है। पॉर्न साइट के जरिये ये गंदगी पहुंच रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जिस स्कूल में पत्नी प्रिंसिपल, उसी के सरकारी क्वार्टर में हॉस्टल से नाबालिग को बुला करता था रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
2 ‘मुझे रुपया-पैसा नहीं चाहिए, जैसे किया हैदराबाद में इंसाफ, फौरन वैसा ही न्याय चाहिए’, उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के घरवालों की मांग
3 ‘उसे फांसी जरूर देना’, बोल चली गई उन्नाव रेप पीड़िता, भाई ने कहा- बहन बोली थी, ये पांच नाम इस दुनिया में नहीं रहने चाहिए
ये पढ़ा क्या?
X