ताज़ा खबर
 

Bihar: मिड डे मील दोबारा मांगने पर 5वीं की छात्रा को पीटा, विरोध करने पर पिता को मार डाला

शगिर की पत्‍नी रुखसाना खातून ने बताया कि 6 महीने पहले उनके बेटे की भी इसी तरह पिटाई की गई थी। सेकेंड क्‍लास में पढ़ने वाले चांद बाबू ने थोड़ी सी खिचड़ी और मांगी थी। इसी बात पर उसे स्‍कूल की छत से फेंक दिया गया था।

Author गोखलापुर (अररिया) | Updated: February 19, 2016 11:56 AM
mid day meal, Bihar mid day meal, Rajkiya Prathmik Vidyalaya, food in mid-day meal, indian express, nitish kumar, crime in bihar, मिड डे मील, नीतीश सरकार, नीतीश कुमार, मोहम्‍मद शागिरमोहम्‍मद शागिर परिवार में अकेले कमाने वाले थे। उनके 5 बच्‍चे हैं, जिनकी उम्र 4 से 12 वर्ष के बीच है।

बिहार के अररिया से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां के गोखलापुर में में राजकीय प्राथमिक विद्यालय में दोबारा मिड डे मील मांगने पर 12 साल की लड़की की पिटाई की गई और जब उसके पिता ने विरोध किया तो इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना 10 फरवरी को हुई। जब 5वीं क्‍लास में पढ़ने वाली खशीदा ने खाने के लिए मिड डे मील मांगा था। मासूम को थोड़ा खाना और देने की जगह उसकी पिटाई कर दी गई। उसने यह बात अपने पिता मोहम्‍मद शागिर को बताई तो उसने विरोध किया। इस पर पिता को बुरी तरह से पीटा गया, जिसके कुछ घंटे बाद उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद से स्‍कूल बंद है। आरोपी शिक्षक और रसोइया फरार हैं। शागिर के शव का पोस्‍टमार्टम कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। शागिर दिहाड़ी मजदूर था, उसके 5 बच्‍चे हैं, जिनकी उम्र 4 से 12 वर्ष के बीच है। शागिर की मौत के बाद पड़ोसी उसे परिवार को खाना दे रहे हैं।

शागिर की पत्‍नी रुखसाना खातून ने बताया कि 6 महीने पहले उनके बेटे की भी इसी तरह पिटाई की गई थी। सेकेंड क्‍लास में पढ़ने वाले चांद बाबू ने थोड़ी सी खिचड़ी और मांगी थी। इसी बात पर उसे स्‍कूल की छत से फेंक दिया गया था, जिसकी वजह से उसका सीधा पैर टूट गया था। शागिर की बेटी खशीदा ने बताया कि उसके पिता को जिस टीचर ने मारा था, उसका नाम जेडएन अंसारी है, जिसे लोग मस्‍तान के नाम से भी जानते हैं। वह चिल्‍ला था, ‘चीर देंगे’ और उसी ने शागिर को मारा था। शागिर की पत्‍नी रुखसाना ने बताया कि पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी थी, लेकिन पूरे दिन निकलने के बाद भी पुलिस नहीं आई।

Read Also: Bihar: अब RJD नेता की हत्‍या, देखें कैसे नीतीश के शासन में बढ़ रहा क्राइम का ग्राफ 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Snapdeal कर्मचारी को अगवा करने वाला लिखना चाहता है लव स्‍टोरी, पढ़ने को मांगी अरुंधति रॉय की किताब
2 पत्रकारों, नेताओं के लिए तथ्य जानना महत्त्वपूर्ण : जेटली
3 JNU विवाद: सीपीआई कार्यकर्ता को पीटने के आरोपी बीजेपी विधायक गिरफ्तार, तुरंत मिली बेल
यह पढ़ा क्या?
X