SAF जवानों के सामने ही नोटों से भरा एटीएम ले उड़े लुटेरे, पूछने पर बताया, ‘बंदूक बस दिखाने के लिए’

सीसीटीवी फुटेज से मिली फोटो में एक बदमाश हल्के पीले रंग का शर्ट पहने हुए है और मुंह को लाल और सफेद चेक गमछे से ढके हुए है।

ATM, Cash
प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना के फुलवारीशरीफ ईसापुर में 4 बदमाश थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित HDFC बैंक के एक ATM को अपने साथ उड़ा ले गए। जानकारी के मुताबिक एटीएम में 21 लाख 10 हजार 600 रुपए थे। बता दें कि बदमाशों ने यह कारनामा राज्य सशस्त्र पुलिस बल (सैफ) के जवान के सामने ही किया। 20 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे स्कॉर्पियो से आए इन बदमाशों ने चोरी करने से पहले ATM कक्ष में लगे CCTV को तोड़ दिया था।

इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों ने अपने चेहरे को गमछे से ढका हुआ था। उन्होंने ATM कक्ष में घुसने के 10 से 15 मिनट के अंदर ही मशीन को उखाड़ लिया और अपने साथ गाड़ी में लादकर ले गए। इस दौरान उनकी गाड़ी कुछ ही दूरी पर स्थित थाने के सामने से भी गुजरी। वहीं शोर-शराबा सुनकर मौके पर कई लोग जमा हो गए।

लोगों का आरोप है कि, मशीन लेकर भाग रहे बदमाशों को राज्य सशस्त्र पुलिस बल (सैफ) के दो जवानों ने गश्ती के दौरान देखा भी था। लेकिन उन्होंने ना तो उन्हें पकड़ने की कोशिश और न ही उनपर गोली चलाई। चोरी की खबर पाकर घटनास्थल पर जब कुछ देर बाद थानेदार पहुंचे तो उन्होंने सैफ के जवानों को फटकार लगाते पूछा कि आखिर बदमाशों पर गोली क्यों नहीं चलाई?

इस पर सैफ के जवानों ने थाना प्रभारी से कहा कि गोली चलाने पर इसकी जिम्मेदारी कौन लेता? फिलहाल बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस आसपास के CCTV फुटेज खंगाल रही है। बता दें कि खुद एटीएम के सीसीटीवी फुटेज में एक बदमाश की फोटो आई है जोकि अपने मुंह पर गमछा बांधे हुए है।

फाइनेंस सॉफ्टवेयर सिस्टम के रीजनल रिप्रेजेंटेटिव राजू कुमार ने इस मामले में फुलवारीशरीफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि हमने CCTV फुटेज पुलिस को सौंपी है। बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि सीसीटीवी फुटेज से मिली फोटो में एक बदमाश हल्के पीले रंग का शर्ट पहन रखा है और मुंह को लाल और सफेद चेक गमछे से ढके हुए है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
महिला से छेड़छाड़ का आरोपी जद (एकी) विधायक निलंबित, नीतीश बोले- कोई भी कानून से ऊपर नहींNitish Kumar, Narendra Modi, JNU, Rohith Vemula, Patna
अपडेट