ताज़ा खबर
 

बिहारः पटना के अस्पताल में कोविड मरीज के साथ दुष्कर्म, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पर पुलिस आरोपी को तलाश रही

पटना के बेली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती एक कोरोना संक्रमित महिला की बेटी ने आरोप लगाया है कि उसकी मां के साथ छेड़छाड़ की गई है।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

कोरोना महामारी के बीच बिहार के पटना से  एक निजी अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पटना पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस इसके लिए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है। यह मामला पटना के शास्त्रीनगर थाना इलाके के बेली रोड में स्थित एक बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल का है। 

पटना के बेली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती एक कोरोना संक्रमित महिला की बेटी ने आरोप लगाया है कि उसकी मां के साथ छेड़छाड़ की गई है। युवती का कहना है कि उसकी मां के साथ छेड़छाड़ अस्पताल के आईसीयू वार्ड में हुई है। हालांकि जानकारी मिलते ही शास्त्रीनगर थाने की पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर युवती के बयान पर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पटना पुलिस ने कहा है कि सीसीटीवी फुटेज आने के बाद ही सच्चाई का पता चल पाएगा। पुलिस ने कहा कि महिला से संपर्क नहीं होने पाने के कारण अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। इसी बीच अस्पताल प्रशासन ने दुष्कर्म के आरोपों पर सफाई देते हुए युवती के सभी आरोपों को ख़ारिज कर दिया है। एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार जिस महिला के साथ छेड़खानी की बात कही जा रही है उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है।

साथ ही अस्पताल प्रशासन ने यह भी कहा है कि उसका दिमाग पूरी तरह से काम नहीं करता है। महिला कभी कभी मास्क और दूसरे उपकरण को निकाल कर फेंक देती है। साथ ही अस्पताल प्रशासन ने कहा कि मरीज ने जिन तीन व्यक्तियों पर छेड़खानी के आरोप लगाए हैं उसमें अस्पताल के बाहर फल बेचने वाला, एक अस्पताल कर्मी का रिश्तेदार और एक अज्ञात शख्स शामिल है। अस्पताल के मुताबिक आईसीयू वार्ड में इस तरह से अज्ञात शख्स का प्रवेश करना संभव नहीं है। इसलिए ऐसी घटना असंभव है. हालांकि जनसत्ता ऑनलाइन इन दावों की पुष्टि नहीं करता है।

पिछले 24 घंटे में बिहार में कोरोना के 5920 नए मामले सामने आए। जबकि 96 लोगों की मौतें कोरोना महामारी की वजह से हो गई। नए मामले आने के साथ राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6,57,829 हो गई है। जबकि मृतकों की कुल संख्या 3928 हो चुकी है। आंकड़ों के अनुसार राज्य में अभी भी करीब 69697 मामले उपचाराधीन हैं।

Next Stories
1 cowin.gov.in Vaccine Update: कोरोना टीका के ल‍िए 22 करोड़ रजिस्ट्रेशन, 18 करोड़ से ज्‍यादा को लगी कोव‍िशील्‍ड या कोवैक्‍सीन
2 राहुल का मोदी पर तंज, कहा- पीएम और वेंटीलेटर्स एक जैसे, मुसीबत में दोनों ही काम नहीं करते
3 सुप्रीम कोर्ट में पीआईएल- कोव‍िड वैक्‍सीन कोवैक्‍सीन और कोवीशील्‍ड के क्‍ल‍िन‍िकल ट्रायल से जुड़े डेटा सार्वजन‍िक करें
ये पढ़ा क्या?
X