ताज़ा खबर
 

बाहुबली MLA अनंत सिंह का ट्रांजिट रिमांड लेने गई थीं ASP, ऐसी गाड़ी में बैठीं कि उठ गया विवाद

वह जिस गाड़ी में पहुंची वह कथित तौर पर एमएलसी रणवीर नंदन की बताई जा रही है। इस कार में मेंबर ऑफ पार्लियामेंट (एमपी) का स्टिकर भी लगा हुआ था।

एएसपी लिपि सिंह।

बिहार के बाहुबली और निर्दलीय विधायक अनंत सिंह अपने घर से पुलिस छापे में एके-47 राइफल और विस्फोटक बरामद होने के बाद से फरार चल रहे थे। शुक्रवार को उन्होंने दिल्ली की साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया। दिल्ली के साकेत कोर्ट में पेशी के दौरान अनंत को ट्रांजिट रिमांड पर लेने पहुंची बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह विवादों में फंस गई हैं।

दरअसल एएसपी जिस गाड़ी से कोर्ट पहुंची वह कथित तौर पर एमएलसी रणवीर नंदन की बताई जा रही है। इस कार में मेंबर ऑफ पार्लियामेंट (एमपी) का स्टिकर भी लगा हुआ था। सवाल यह है कि अगर यह गाड़ी रणवीर नंदन की है तो इस पर एमपी का स्टिकर क्यों लगा हुआ था। सवाल यह भी है कि उन्होंने किसी राजनेता की गाड़ी का इस्तेमाल क्यों किया?

मालूम हो कि फरार होने के बाद अनंत सिंह ने बीते 19 अगस्त को वीडियो जारी किया था। जिसमें उन्होंने बिहार के जेडीयू नेताओं पर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया था। अनंत सिंह के खिलाफ आर्म्‍स ऐक्‍ट, गैर-कानूनी गतिविधि (रोकथाम) कानून और विस्‍फोटक एक्‍ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

मालूम हो कि वह इस मामले में अपनी तेज तर्रार कार्रवाई के लिए जमकर वाहवाही लूट चुकी लिपि सिंह जेडीयू सांसद आरसीपी सिंह की बेटी हैं। आरसीपी सिंह खुद आईएएस अधिकारी रह चुके हैं। वर्तमान में वह जेडीयू में नंबर दो की हैसियत रखते हैं। आरसीपी सिंह को नीतीश कुमार का बेहद करीबी माना जाता है।

उधर, इस मामले पर कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एमपी स्टिकर लगी गाड़ी से एक पुलिस अधिकारी का कोर्ट जाना गंभीर मामला हैं। साफ है कि अनंत सिंह को फंसाने की साजिश रची जा रही है और खुद अनंत भी इस बात को बीते कई दिनों से कह रहे हैं।

Next Stories
1 कांग्रेस समर्थक ने कश्मीर में पत्रकारों से धक्कामुक्की की बात उठाई तो बोले शो के एंकर- शुक्रिया, पर आपसे नहीं चाहिए ज्ञान
2 राहुल गांधी को लौटाने पर बोले J&K गवर्नर- मैंने तो उन्हें भलमनसाहत में बुलाया था, पर वो तो राजनीति करने लगे
3 वित्त मंत्री के कदम से संतुष्ट नहीं बीजेपी सांसद, बोले- 10 दिन बाद आ रही मेरी किताब, पढ़ लेना अर्थव्यवस्था के सारे उपाय
Coronavirus LIVE:
X