ताज़ा खबर
 

प्याज की बढ़ती कीमतों पर केंद्रीय मंत्री के खिलाफ उनके ही गृहराज्य में मुकदमा, लोग बोले- कैसे मौसम वैज्ञानिक हैं?

चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट 12 दिसंबर को मामले की सुनवाई करेंगे। ये मामला मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा इलाके के निवासी एम राजू नैय्यर ने दायर किया है। याचिका में वादी ने आरोप लगाया है कि केंद्रीय मंत्री से मंत्रालय नहीं संभल रहा है।

Author नई दिल्ली | Updated: December 7, 2019 10:16 PM
केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (PIB/PTI Photo)

केंद्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता मंत्री रामविलास पासवान के खिलाफ बिहार की एक अदालत में मुकदमा दायर किया गया है। मुजफ्फरपुर डिस्ट्रिक्ट की सीजेएम कोर्ट में दायर मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि केंद्रीय मंत्री प्याज की बढ़ती कीमतों पर नियंत्रण करने में विफल रहे हैं। चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट 12 दिसंबर को मामले की सुनवाई करेंगे। ये मामला मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा इलाके के निवासी एम राजू नैय्यर ने दायर किया है। याचिका में वादी ने आरोप लगाया है कि केंद्रीय मंत्री से मंत्रालय नहीं संभल रहा है।

केंद्रीय मंत्री के खिलाफ लगाए आरोपों पर यूजर्स चुटकी ले रहे हैं। लोगों का कहना है कि ये क्या मजाक है, ये तो मौसम बैज्ञानिक है नहीं। एक यूजर ने लिखा कम से कम कोई अच्छा केस करते ये क्या बकवास है। कोर्ट का टाइम खराब करने वाली बात है। एक ने लिखा “दुनिया के सबसे बेईमान नेता को इतनी बड़ी ज़िम्मेदारी दे दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 डिबेट में बोली बीजेपी प्रवक्ता- देश में हालत ऐसी कि कहीं भी महिला सुरक्षित नहीं, एंकर ने पूछा- फिर कर क्या रही आपकी सरकार?
2 Income Tax में मिल सकती है बड़ी राहत, वित्त मंत्री ने दिए संकेत, बोलीं- पर इतने समय करना पड़ेगा इंतजार
3 हाईकोर्ट में जजों की नियुक्ति नहीं होने पर बिफरा सुप्रीम कोर्ट, AG से बोले जज- हमें मत सिखाइए ‘ब्लेम गेम’
ये पढ़ा क्या?
X