ताज़ा खबर
 

बिहार में क्राइम: सीएम नीतीश कुमार की राय- अपराध तो स्वभाव में, रोक नहीं सकते

Bihar Crime: बिहार में हो रही अपराधिक घटनाओं को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि 60 प्रतिशत घटनाएं जो हो रही हैं वह भूमि और संपत्ति को लेकर आपसी विवाद के चलते हुई हैं।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। (फाइल फोटो)

बिहार में बढ़ते अपराध के बीच सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बेतुका बयान दिया है। एक कार्यक्रम में संबोधन के दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि अपराध तो स्वभाव में है। किसी को रोक नहीं सकते हैं। कौन जानता है किसका कब क्या होगा। नीतीश कुमार ने आगे कहा कि जो चिंता नहीं करेगा वह बुलंदी तक जाएगा। बिहार चैंबर ऑफ कॉमर्स के सभागार में एक कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार ने ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि गड़बड़ करने वाले का अपना स्वभाव होता है और गड़बड़ करने वाले आदमी हर जगह रहते ही हैं।

बिहार में हो रही अपराधिक घटनाओं को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि 60 प्रतिशत घटनाएं जो हो रही हैं वह भूमि और संपत्ति को लेकर आपसी विवाद के चलते हुई हैं। नीतीश कुमार ने इस दौरान कहा कि इंदिरा गांधी देश की प्रधानमंत्री बनीं थी उनकी भी हत्या कर दी गई। ऐसे में कौन जाने कब क्या हो जाए इसलिए चिंता ना करें जो चिंता नहीं करेगा वह बुलंदी तक जाएगा।

मोकामा विधायक अनंत सिंह के मामले को लेकर नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए सफाई दी। उन्होंने कहा कि बिहार में किसी को डरने की जरूरत नहीं है। उनकी सरकार न तो किसी को फंसाती है ना ही किसी को बचाती है। जो गलत करेगा उसे जेल जाना ही होगा।

व्यापारियों के इस कार्यक्रम में नीतीश कुमार ने कहा कि अगर आपको को परेशानी है तो आप हमें तत्काल सूचना दें। हम आपकी मदद देंगे लेकिन गलत लोगों को छोड़ेंगे नहीं। इस कार्यक्रम में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी मौजूद थे। नीतीश कुमार इस दौरान सुशील मोदी के मंदी को  दिए गए बयान पर उनका बचाव करते दिखे।

Next Stories
1 INX केस: चिदंबरम के वकील सिब्बल की SC से गुहार- वह 74 साल के हैं, हाउस अरेस्ट में रखें
2 तिहाड़ जेल जाने से फिलहाल बचे पी. चिदंबरम, सुप्रीम कोर्ट ने बढ़ाई सीबीआई कस्टडी
यह पढ़ा क्या?
X