ताज़ा खबर
 

हैदराबाद के बाद अब बिहार में हैवानियत, बक्सर में बलात्कार के बाद महिला की गोली मारकर हत्या, पेट्रोल डालकर जलाया

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, घटना शायद सोमवार रात की है। मंगलवार की सुबह पुलिस ने एक खेत से शव को जली हुई हालत में बरामद किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला का शव आधा जल चुका है।

Author Edited By नितिन गौतम पटना | Updated: December 3, 2019 6:42 PM
बलात्कार के बाद महिला के शव को जलाया। (प्रतीकात्मक)

हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के बाद ऐसी ही एक मामला बिहार के बक्सर में सामने आया है। बता दें कि बिहार के बक्सर जिले में एक महिला की जली हुई लाश मिला है। आशंका है कि बलात्कार के बाद महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई और हत्या के बाद आरोपियों ने महिला के शव पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

खबर के अनुसार, घटना बक्सर जिले के एक गांव की है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, घटना शायद सोमवार रात की है। मंगलवार की सुबह पुलिस ने एक खेत से शव को जली हुई हालत में बरामद किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला का शव आधा जल चुका है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अधिकारियों ने बताया कि महिला की उम्र अभी तक पता नहीं चल सकी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही यह साफ हो सकेगा कि मृतका बालिग थी या नाबालिग। पुलिस ने घटनास्थल से एक खाली कारतूस भी बरामद किया है। सुबह को जब गांव के लोग खेतों पर पहुंचे, तो उन्होंने शव को जली हुई हालत में देखा। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

बिहार के साथ ही छत्तीसगढ़ में भी ऐसा ही एक वीभत्स घटना सामने आयी है, जिसमें एक महिला की अधजली लाश मिली है। आशंका है कि महिला की रेप के बाद हत्या की गई और फिर हो सकता है कि सबूत मिटाने के लिए लाश को जला दिया गया। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है।

बता दें कि इससे पहले बीती 27 नवंबर को हैदराबाद में एक महिला वेटरनरी डॉक्टर की सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद आरोपियों ने महिला के शव को जला दिया था। महिला का शव 28 नवंबर को बरामद हुआ था। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में से एक ट्रक ड्राइवर और बाकी तीन क्लीनर्स हैं। इस घटना के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं और दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की जा रही है। ऐेसी घटनाओं को रोकने के लिए सजा और कड़ी किए जाने की भी मांग की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पाकिस्तान की फिर नापाक हरकत, JK के पुंछ में गांवों के पास की फायरिंग, दो मरे; 8 जख्मी
2 जेल में बंद लालू ही चलाएंगे राजद, किसी को नहीं मिला अध्‍यक्ष पद, 11वीं बार हुए निर्विरोध निर्वाचित
3 संसद में बोले अमित शाह- सुरक्षा नहीं बनाई जा सकती स्टेटस सिंबल, गांधी परिवार को ध्यान में रख नहीं लाए SPG बिल
जस्‍ट नाउ
X