ताज़ा खबर
 

मांझी सरकार को समर्थन देने पर भाजपा विधायक एकमत, अंतिम फैसला आज

बिहार के संकटग्रस्त मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी को समर्थन देने के मुद्दे पर भाजपा विधायकों के बीच बुधवार को सर्वसम्मति दिखी। हालांकि भगवा दल के इस बारे में कोई औपचारिक फैसला गुरुवार को किए जाने की संभावना है। मांझी को 20 फरवरी को सदन में बहुमत हासिल करना है।संबंधित खबरेंCOVID-19LockdownPHOTOS‘ये बकवास बोल रहा, इसके खिलाफ कार्रवाई […]

Author Updated: February 19, 2015 10:27 AM

बिहार के संकटग्रस्त मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी को समर्थन देने के मुद्दे पर भाजपा विधायकों के बीच बुधवार को सर्वसम्मति दिखी।

हालांकि भगवा दल के इस बारे में कोई औपचारिक फैसला गुरुवार को किए जाने की संभावना है। मांझी को 20 फरवरी को सदन में बहुमत हासिल करना है।

सूत्रों के मुताबिक, पटना में बुधवार शाम बंद कमरे में हुई भाजपा विधायक दल की बैठक में पार्टी विधायकों के बीच मांझी सरकार को समर्थन देने पर सर्वसम्मति दिखी।

एक वरिष्ठ पार्टी नेता ने कहा कि पार्टी के सभी विधायकों ने महसूस किया कि पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ‘एक महादलित का अपमान’ किया है और उन्हें सबक सिखाया जाना चाहिए।

सदन में विश्वास मत परीक्षण के दौरान रणनीति पर चर्चा करने के लिए भी गुरुवार को भाजपा विधायकों की बैठक होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोयला खदान आबंटन: मधु कोड़ा और 7 अन्य को मिली जमानत
2 पीडीपी प्रवक्ता को पाकिस्तान ने वीजा नहीं दिया
3 क्यों नरेंद्र मोदी और मोहन भागवत हिंदू सिक्के के एक ही पहलू हैं
ये पढ़ा क्या?
X