नीतीश पर बीजेपी दो फाड़: दो पूर्व केंद्रीय मंत्रियों को सुशील मोदी का जवाब- कैप्टन चौका, छक्का लगा रहे तो क्यों बदलें नेतृत्व?

बीजेपी के नेता संजय पासवान और सीपी ठाकुर ने बिहार का अगला विधानसभा चुनाव पीएम मोदी के नेतृत्व में लड़ने की सलाह दी थी यह भी कहा था कि बिहार की कमान सुशील मोदी जैसे किसी नेता को देनी चाहिए।

sushil modiबिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी। (फोटो सोर्स एएनआई)

बिहार में सीएम नीतीश कुमार को लेकर बीजेपी दो फाड़ होती नजर आ रही है। नीतीश कुमार को केंद्र में भेजे जाने की चर्चा के बीच बिहार के उप मुख्यमंत्री और बीजेपी के नेता सुशील मोदी ने एक ट्वीट किया है। सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, नीतीश कुमार बिहार में एनडीए के कप्तान हैं और वह 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में भी कप्तान बनें रहेंगे। जब कप्तान चौके- छक्के लगाकर विरोधियों को पारी से मात दे रहे हैं तो फिर बदलाव का सवाल कहां से उठता है। बता दें कि नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड बिहार में बीजेपी की सहयोगी पार्टी है।

बीजेपी में दो फाड़ की बात इसलिए की जा रही है क्योंकि हाल ही में दो बीजेपी नेताओं ने नीतीश कुमार को केंद्र में पद संभालने के लिए कहा था। बीजेपी के नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान और सीपी ठाकुर ने बिहार का अगला विधानसभा चुनाव पीएम मोदी के नेतृत्व में लड़ने की सलाह दी थी यह भी कहा था कि बिहार की कमान सुशील मोदी जैसे किसी नेता को देनी चाहिए। बिहार की कमान को लेकर सहयोगी पार्टी बीजेपी और जदयू के खींचतान के बीच बीजेपी के इन नेताओं ने कमान भाजपा के हाथ में आने के लिए इशारों में यह बात कही थी। उनके इस बयान के दौरान मोदी मंगोलिया की यात्रा पर थे। सोमवार को बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने कहा था कि नीतीश कुमार को दिल्ली जाना चाहिए और सुशील मोदी को कमान संभालनी चाहिए। वहीं सीपी ठाकुर ने कहा था कि बीजेपी को बिहार विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी की लोकप्रियता का फायदा उठाना चाहिए।

बीजेपी नेता के इस बयान से जदयू नेता नाराज हैं। जदयू के प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि नेताओं को ऐसे बयानों से बचना चाहिए। नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं और वही किसी की दया से इस पद पर नहीं हैं। नेतृत्व के सवाल पर पार्टी का मत स्पष्ट है। वहीं, एनडीएक की एक और पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार में एनडीए का चेहरा हैं और इसे लेकर कोई संदेह नहीं होना चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Delhi Zoo में बीमार बंगाल टाइगर ने काट ली पानी पिला रहे कर्मचारी की उंगली, अंगूठा भी फ्रैक्चर
2 बेटी की खातिर दूसरी बार की थी शादी, लेकिन 4 साल बाद डॉक्टर कपल ने फिर लगा दी तलाक की अर्जी
ये पढ़ा क्या...
X