ताज़ा खबर
 

भाजपा ने नीतीश कुमार के यहां खाया-पिया और चला गया: लालू प्रसाद

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा कि हम गरीब जरूर हैं लेकिन मूर्ख नहीं। लालू ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ...

बिहार को बेवकूफ न समझें नरेंद्र मोदी: लालू

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा कि हम गरीब जरूर हैं लेकिन मूर्ख नहीं। लालू ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह बिहार को बेवकूफ न समझें। उड़ती चिड़िया को हरदी लगाते हैं। उन्होंने बिहार का अपमान किया है, हम एक हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि पहले कुर्सी लगाते थे। हमने पिछड़ों को जगाया तो भाजपा में पिछड़ों की पूछ होने लगी।

पिछड़े वर्ग के लोग लालू को छोड़ नहीं सकते। ये यदुवंशियों को बेवकूफ समझते हैं, फोड़ने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को मन में धुक-धुकी नहीं रखनी चाहिए, हम सब मिलकर भाजपा व आरएसएस को नागपुर भेजेंगे।

यही नहीं लालू प्रसाद ने भाजपा पर चुकी लेते हुए कहा कि नीतीश कुमार के यहां इसने खाया-पिया और चला गया। मुख्यमंत्री की छाती तोड़ने की धमकी दी जाती है। कहा कि भाजपा हिंदू-मुस्लिम और जातियों का झगड़ा कराना चाहती है, इसका डिजाइन हम समझते हैं। जब दो पिछड़ों के बेटा मिल गए तो भाजपा कहती है जंगलराज पार्ट-2 है।

ये जंगलराज पार्ट-2 नहीं ये मंडलराज पार्ट-2 है। जब दाल-प्याज गरीब की थाली से गायब हो गया तो अमित शाह कहते हैं योगासन करो। ये मुख्यमंत्री पद की लड़ाई नहीं है, दिल्ली बदलें। सभी जाति वर्ग के लोग एकजुट हों।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया गया है। भाजपा से पूछते हैं नेता बताओ तो चुप्पी साध लेता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App