ताज़ा खबर
 

‘आई लव मोदी जी…’, छह महीने में कांग्रेस से दिया इस्तीफा, अब पीएम मोदी की तारीफ करने लगीं एक्ट्रेस अर्शी खान

अर्शी खान का कहना है कि वह फिलहाल अपने इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री करियर पर फोकस करेंगी। अर्शी खान ने इसी साल कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी।

arshi khanबिग बॉस फेम अर्शी खान पीएम मोदी से प्रभावित हैं। (image source-instagram/arshikofficial/pti)

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रही अर्शी खान ने राजनीति से फिलहाल दूर रहने का फैसला किया है। बता दें कि अर्शी खान ने इसी साल कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी, लेकिन कुछ माह बाद ही अर्शी ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है और फिलहाल राजनीति से दूर रहने की बात कही है। द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, अर्शी खान से जब उनके राजनीति छोड़ने की वजह को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि निजी और पेशेवर जिंदगी में काफी राजनीति होती है, इसलिए उन्होंने सक्रिय राजनीति से दूर रहने का फैसला किया है।

अर्शी खान का कहना है कि वह फिलहाल अपने इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री करियर पर फोकस करेंगी। अर्शी खान से जब सवाल किया गया कि क्या उनका यह फैसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित है तो उन्होंने कहा कि आई लव मोदी जी….। अर्शी खान ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वह मोदी सरकार के कामों से काफी खुश हैं। देश की जनता उन्हें पसंद करती है।

अर्शी खान ने कहा कि पीएम मोदी ने देशहित में कई काम किए हैं। अर्शी खान ने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के सरकार के फैसले का भी समर्थन किया और कहा कि इससे वहां के हालात बदलेंगे। मशहूर सिंगर मीका सिंह के पाकिस्तान में परफॉर्म करने और इसे लेकर हो रही उनकी आलोचना पर अर्शी ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच जो हालात हैं, उसे ध्यान में रखते हुए वह पाकिस्तान में परफॉर्म करने नहीं जाएंगी।

Next Stories
1 Aligarh: लैंडिंग के वक्त बिजली के तारों में उलझा Private Jet, चंद मिनटों में हुआ खाक, सवार थे छह लोग
ये पढ़ा क्या?
X