ताज़ा खबर
 

BJP सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को मिला संदिग्ध लिफाफा, Modi Shah और Doval के फोटो पर लगा है क्रॉस का निशान

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उमेश तिवारी ने बताया कि इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भादंवि की धारा 326 एवं 507 के तहत कमला नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Author भोपाल | January 14, 2020 9:22 AM
BJPबीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

मध्य प्रदेश में भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को एक संदिग्ध चिट्ठी मिली है। चिट्ठी के साथ-साथ पाउडर जैसा पदार्थ भी मिला है। पत्र मिलने के बाद सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा है कि जो पत्र उनके घर पर मिला है वो उर्दू में लिखा हुआ है और इसके साथ ही कुछ अन्य पत्र भी थे। उन्होंने कहा मुझे पहले भी इस तरह के पत्र मिले हैं और पुलिस को इसके बारे में सूचित किया है, उन्होंने कभी कोई कार्रवाई नहीं की। यह राष्ट्र के दुश्मनों द्वारा एक बड़ी साजिश है।

हानिकारक रसायन वाले लिफाफे मिले हैं: भाजपा सांसद ने सोमवार (13 जनवरी) की रात भोपाल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसे किसी ने कुछ लिफाफे भेजे हैं, जिसमें उन्होंने जहरीले रसायन पदार्थ होने की आशंका जताई है। भोपाल के पुलिस उप महानिरीक्षक इरशाद वली ने मीडिया को बताया कि हमें सांसद प्रज्ञा सिंह ने शिकायत की है कि उन्हें कुछ हानिकारक रसायन वाले लिफाफे मिले हैं। बता दें कि इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और प्रज्ञा ठाकुर के फोटो पर क्रॉस बना हुआ है।

Hindi News Live Updates 14 January 2020: देश-दुनिया तमाम बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

पुलिस से की शिकायत: जब उनसे पूछा गया कि यह जहरीला रसायन पदार्थ क्या है तो उन्होंने कहा कि फारेंसिक टीम द्वारा जांच करने के बाद ही इसका पता चल पाएगा। वली ने बताया कि पोस्ट के जरिए आए इन लिफाफों को खोलने पर प्रज्ञा को आशंका हुई कि इनमें हानिकारक रसायन हैं और पुलिस में इसकी शिकायत की।

पुलिस ने मामला दर्ज किया: इसी बीच नगर पुलिस अधीक्षक (टीटी नगर) उमेश तिवारी ने बताया कि इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भादंवि की धारा 326 एवं 507 के तहत कमला नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने तीन-चार पत्रों में मिले इन पदार्थों को जब्त कर लिया है और इनकी जांच की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राष्ट्रपति से सम्मानित DSP ने कबूला- J&K आतंकियों को दिल्ली पहुंचाने के लिए मिले थे 12 लाख…
2 Makar Sankranti Mela 2020: गंगा सागर में स्नान के लिए पहुंचे लाखों की तादाद में तीर्थयात्री, घाटों पर बढ़ाई गई सुरक्षा
3 Kaifi Azmi Google Doodle: उर्दू के अजीम शायर कैफी आजमी की आज 101वीं जयंती, Google Doodle बनाकर कर रहा याद
ये पढ़ा क्या?
X