ताज़ा खबर
 

एप्रिल फूल और कमल के फूल से सावधान रहे जनता- वायरल हो रहा यूपी में कोरोना घोटाले पर डिबेट का यह Video

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान रिपोर्टर का निराला अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रिपोर्टर ने कहा कि हाथ धोने की आदत डाल लीजिए, नौकरी, व्यापार और रोजगार सबसे हाथ धोना पड़ सकता है।

Corona Virus, TV Debate, Social mediaडिबेट के दौरान रिपोर्टर ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया।(फोटो- सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ रहे मामलों के बीच सूबे में कोरोना किट घोटाले की चर्चा जोरों पर है। कहा जा रहा है कि जांच के लिए खरीदे गए ऑक्सीमीटर और थर्मल स्कैनर कई जिलों में तय कीमतों से कई गुना अधिक दामों पर खरीदा गया है। यह आरोप बीजेपी नेता देवमणि द्विवेदी ने लगाए हैं।

इस मुद्दे पर एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान रिपोर्टर का निराला अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसने डिबेट के दौरान  मौजूद नेताओं के सामने कहा कि एप्रिल फूल और कमल के फूल से जनता को सावधान रहना चाहिए। एंकर के सवाल के दौरान रिपोर्टर ने कहा कि, पूरे यूपी में 58758 ग्राम पंचायतें हैं।

इतनी पंचायतों में कितना पैसा लूटा गया इसका अंदाजा लगाया जा सकता है क्योंकि 2 रूपये की चीज 20 रुपये में खरीदी गई। पंचायतों को आठ सौ से एक हजार करोड़ के लगभग पैसा दिया गया है। रिपोर्टर ने कहा कि सहारनपुर में एक मामला सामने आया है जहां जिस इंटर कॉलेज के नाम पर पैसा आवंटित कराया गया है वहां ना तो कोई ऐसा कॉलेज है ना कोई दुकान है ना ही कोई फर्म है।

डिबेट आगे बढ़ी तो रिपोर्टर ने कहा,  अगर इटली वाले घोटाला करे तो घोटाला है, अगर सैफई वाले घोटाला करें तो घोटाला है और अगर गुजरात वाले करें तो राष्ट्रवाद है इनकी नजर में। ये राष्ट्रवादी हैं बाकी जो करे वो चोर बेईमान है। उन्होंने आगे कहा कि एक चीज इन्होंने सीखा दिया कोरोना काल में कि हाथ धोने का अभ्यास जारी रखिए, अभी तो बहुत सी चीजों से आपको हाथ धोना है। नौकरी, पैसा, व्यापार, आत्मविश्वास, भाईचारा, सबसे हाथ धोना है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नेपाल सीमा के पास ग्राम प्रधान ने SSB जवानों के लिए 5 दिन में बनवा दिया 25 मीटर लंबा पुल, गांव वालों ने दिए पैसे
2 टाटा को मिला संसद की नई बिल्डिंग सेंट्रल विस्टा बनाने का कॉन्ट्रेक्ट, 861.90 करोड़ रुपये आएगी लागत; इन दिग्गज कंपनियों को दी मात
3 चीनी अतिक्रमण और कर्ज पर राहुल गांधी ने समझाई क्रोनोलॉजी, पूछा सवाल- मोदी सरकार भारतीय सेना के साथ या चीन के साथ?
अनलॉक 5.0 गाइडलाइन्स
X