ताज़ा खबर
 

Bharat Bandh: स्‍वामी ब्रह्मचित्‍त का दावा- कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गाड़ी तोड़ी, कार जलाने की धमकी दी

Bharat Band, Bharat Bandh Today on 10th September 2018 News (भारत बंद): इसके अलावा धार्मिक गुरु ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि खुला गुंडाराज। देखिए कैसे कांग्रेस के गुंडे चिल्ला रहे हैं, आम आदमी को छड़ी से पीट रहे हैं। उनसे गाड़ियों की चाबी छीनी जा रही हैं।

Author September 10, 2018 3:54 PM
Bharat Bandh Today: धार्मिक गुरु का दावा है कि जब वो मंदिर जा रहे तब कांग्रेस के गुंडों ने उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। (ट्विटर फोटो)

भारत बंद, Bharat Bandh Today: केंद्र में प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस द्वारा बुलाए ‘भारत बंद’ के खिलाफ धार्मिक धर्मगुरु स्वामी ब्रह्मचित्‍त ने राहुल गांधी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली है। धार्मिक गुरु का दावा है कि जब वो मंदिर जा रहे तब कांग्रेस के गुंडों ने उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। स्‍वामी ब्रह्मचित्‍त मामले में ट्वीट भी किया है। इसमें उन्होंने लिखा, ‘प्रिय राहुल गांधी आपका दावा है कि आप शिव भक्त हैं। आज सोमवार है और आज रुद्र पूजा के लिए मैं निकट के शिव मंदिर जा रहा था। मगर आपके कांग्रेसी गुंडों ने मेरी गाड़ी को रोका और शीशा तोड़ दिया। उन्होंने कार जलाने की धमकी भी दी।’

इसके अलावा धार्मिक गुरु ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘खुला गुंडाराज। देखिए कैसे कांग्रेस के गुंडे चिल्ला रहे हैं, आम आदमी को छड़ी से पीट रहे हैं। उनसे गाड़ियों की चाबी छीनी जा रही हैं। ऐसा ओडिसा में भारत बंद को कामयाब बनाने के लिए किया जा रहा है। ये वीडियो मैंने बनाया है।’ ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा, ‘कांग्रेस भारतीयों के लिए परेशानी है। चाहे पार्टी सत्ता में रहे या ना रहे।’ वीडियो में कुछ लोग कथित तौर लोगों को सड़क पर वाहन चलाने से रोक रहे हैं। वीडियो को दर्जनों वाहनों का खड़े साफ तौर पर देखा जा सकता है। जबकि सड़क के बीच में कुछ लोग बैनर लेकर खड़े हैं और नारे लगा रहे हैं।

बता दें कि ईंधन की बढ़ती कीमतों के विरुद्ध कांग्रेस व अन्य विपक्षी पार्टियों द्वारा बुलाए गए बंद से कर्नाटक में सामान्य जनजीवन पर ज्यादा असर पड़ा है। पूरे राज्य में सार्वजनिक वाहन सड़कों से नदारद हैं। मामले में कांग्रेस के एक प्रवक्ता ने कहा कि हमारे बंद को लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है क्योंकि पेट्रोल व डीजल की बढ़ती कीमतों ने सभी को, खासकर गरीबों को प्रभावित किया है। स्कूल व कॉलेज बंद हैं। राज्य व केंद्र सरकार के कार्यालय खुले हैं। बेंगलुरु में वैश्विक सॉफ्टवेयर कंपनी इंफोसिस और विप्रो में कामकाज सामान्य रूप से चला। (एजेंसी इनपुट)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X