ताज़ा खबर
 

प. बंगाल: गैर मर्द से संबंध के शक में गांववालों ने महिला को पीटा, घसीटा फिर निर्वस्त्र कर घुमाया

पुलिस के मुताबिक 17 अक्टूबर को एक शख्स ने जहर खा लिया था जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव घर लाए जाने के बाद मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया कि उसके पति का संबंध उस 28 वर्षीय महिला के साथ था।

Author नई दिल्ली | Updated: October 20, 2019 8:06 PM
सांकेतिक तस्वीर।

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से भीड़ का अमानवीय चेहरा सामने आया है। बंगाल के वीरभूम में एक 28 वर्षीय महिला को पहले पीटा गया और फिर निर्वस्त्र कर घुमाने का मामला सामने आया है। पुलिस का कहना है कि महिला का किसी गैर मर्द से संबंध था जिसका पता चलने पर गांववालों ने ऐसा किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को बचाया। फिलहाल महिला पुलिस की सुरक्षा में है।

पुलिस के मुताबिक 17 अक्टूबर को एक शख्स ने जहर खा लिया था जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव घर लाए जाने के बाद मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया कि उसके पति का संबंध उस 28 वर्षीय महिला के साथ था जिसके चलते उसके पति ने जहर खा लिया। इस बात का पता चलने के बाद गांववालों ने उस महिला को पहले पीटा और फिर निर्वस्त्र कर गांवभर में घुमाया।

पीड़ित महिला के भी दो बच्चे हैं और वह शादीशुदा है। पुलिस के मुताबिक 28 वर्षीय महिला 2011 में घर से भाग गई थी लेकिन कुछ समय बाद वापस आ गई। पुलिस का कहना है कि इस मामले में दोनों तरफ से मामला दर्ज कराया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भाजपाई मंत्री का दावा- आवारा गायें खा रही थीं नॉन वेज, करवा रहा इलाज, पांच दिन में बन जाएंगी शाकाहारी
2 ‘धनतेरस पर सोना नहीं, तलवार खरीदें’, भाजपा नेता की नसीहत- राम मंदिर पर फैसला आने के बाद आएगा काम
3 AIR HOSTESS के अंडरगारमेंट्स में मिला 1 करोड़ रुपये का सोना! भेजी गई जेल