ताज़ा खबर
 

बंगालः मिथुन चक्रवर्ती के रोडशो को नहीं मिली परमीशन तो थाने के सामने अड़े भाजपा कार्यकर्ता

मिथुन चक्रवर्ती ने तृणमूल कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि इस तरह के अलोकतांत्रिक कृत्यों से अपनी हार को वो टाल नहीं सकते हैं।

BJP, Mithun Chakraborty, Bengalरोड शो के लिए परमीशन नहीं मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए मिथुन चक्रवर्ती (फोटो – ANI)

बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी तेज है। बीजेपी नेता और फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को रोड शो की इजाजत नहीं मिलने के बाद कार्यकर्ताओं ने थाने के सामने जमकर प्रदर्शन किया। मिथुन चक्रवर्ती को बेहाला पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी के समर्थन में रोड शो करना था।

रोड शो की इजाजत नहीं मिलने के बाद भाजपा के बड़ी संख्या में समर्थक दक्षिण 24 परगना जिले अंतर्गत पर्णश्री थाने के सामने एकत्र हो गए और जमकर हंगामा किया। बीजेपी की तरफ से कहा गया है कि बुधवार रात रोड शो की अनुमति नहीं मिलने के बाद, घर-घर जाकर रोड शो करने की अनुमति मांगी गयी थी। लेकिन प्रशासन की तरफ से इसकी भी इजाजत नहीं दी गयी। रोड शो की इजाजत नहीं मिलने पर मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि मैंने आज लगभग 37 जगह प्रचार किया है।

चक्रवर्ती ने कहा कि मैं रोड शो रद्द करने का कारण जानना चाहता हूं। क्या आपने मेरी तरफ से कोई ऐसा कार्य देखा है जिससे हिंसा की शुरुआत हो जाएगी? हमारी तरफ से कोई समस्या नहीं है। मिथुन चक्रवर्ती ने तृणमूल कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि इस तरह के अलोकतांत्रिक कृत्यों से अपनी हार को वो टाल नहीं सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि क्या राज्य सरकार को सत्ता जाने का डर है?

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि इजाजत मिलने के बाद ही वो रोड शो में हिस्सा लेंगे। गौरतलब है कि मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी के स्टार प्रचारक रहे हैं। कुछ ही दिन पहले वो बीजेपी में शामिल हुए हैं। बीजेपी नेता सायंतन बोस ने पुलिस प्रशासन पर तृणमूल के दवाब में काम करने का आरोप लगाया है।

बताते चलें कि पश्चिम बंगाल में 8 चरण में विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं। तीन चरण के मतदान संपन्न हो चुके हैं जबकि चौथे चरण के लिए 10 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। इस बार के चुनाव में बीजेपी, टीएमसी और लेफ्ट कांग्रेस गठबंधन के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है। पिछले विधानसभा चुनाव में टीएमसी को 211 सीटों पर जीत मिली थी वहीं लेफ्ट कांग्रेस गठबंधन ने 70 सीटों पर जीत दर्ज

Next Stories
1 मत कहो कि वैक्सीन की कमी है, यह किसी की व्यक्तिगत आलोचना है!!! ट्वीट पर ट्रोल हुए पूर्व आप नेता आशुतोष
2 थाली बजाओ, 21 दिन में जीत लेंगे कोरोना की जंग, कांग्रेस प्रवक्ता बोले, सुधांशु त्रिवेदी ने दिया जवाब
3 21 साल पहले हुई थी गलती, बच्चे थे ईशा और आकाश, अब अंबानी परिवार को भरना पड़ेगा बड़ा जुर्माना
ये पढ़ा क्या?
X