ताज़ा खबर
 

पतंग बनाने के लिए बच्चे ने फाड़ा पोस्टर, तो TMC कार्यकर्ताओं ने कर दी पिटाई

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार का पोस्टर फाड़ने पर कुछ लोगों ने कथित रूप से 10 साल के एक मासूम की पिटाई कर दी।

Author कोलकाता | April 28, 2016 12:51 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार का पोस्टर फाड़ने पर कुछ लोगों ने कथित रूप से 10 साल के एक मासूम की पिटाई कर दी। बच्चे पर बुधवार को हमला किया गया। इससे पहले उत्तरी 24 परगना के हालीशहर में रविवार रात साढ़े तीन साल की लड़की को उसके परिवार के साथ पीटा गया था।

पुलिस सर्किल इंस्पेक्टर शिशिर कुमार मित्रा ने कहा, ‘लड़के ने कुछ पोस्टर फाड़ दिए थे। इस वजह से कुछ लोगों ने उसे पीटा। शिकायत में छह लोगों को नामित किया गया है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।’

बच्चे ने बताया, ‘मैं पतंग बनाने के लिए पोस्टर फाड़ रहा था। कुछ लोगों ने मुझे पीटा, मेरा गला दबाया, मेरे पैर बांध दिए और मुझे दूर फेंक दिया।’ वहीं परिजनों का आरोप है कि घटना में तृणमूल कार्यकर्ताओं का हाथ है, क्योंकि पोस्टर सौकत मुल्ला का फाड़ा गया था, जो कैनिंग पूर्व से तृणमूल प्रत्याशी हैं। तृणमूल ने इस आरोप का खंडन किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App