ताज़ा खबर
 

बंगाल चुनावः खेत के रास्ते भागीं टीएमसी उम्मीदवार, गांव वालों ने लाठी लेकर दौड़ाया

घटना को लेकर टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने चुनाव आयोग के सामने शिकायत की है। टीएमसी की तरफ से आरोप लगया गया है कि भाजपा के लोगों ने टीएमसी उम्मीदवार सुजाता मंडल पर हमला कर दिया।

BJP, TMC, Mamta Banerjee सुजाता मंडल ने आरोप लगाया है कि बीजेपी के गुंडों ने ईंटों से उनके ऊपर हमला कर दिया (फोटो- फेसबुक- @sujatamondalpolitician)

बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के दिन टीएमसी उम्मीदवार को गांव वालों के गुस्से का सामना करना पड़ा।आरमबाग सीट से टीएमसी उम्मीदवार सुजाता मंडल को गांव वालों ने लाठी लेकर गांव से भगा दिया। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुजाता मंडल खान खेतों में अपने समर्थकों के साथ भागती हुई नजर आ रही है और उनके पीछ दर्जनों लोग डंडे लेकर आ रहे हैं।

घटना के बाद सुजाता मंडल खान ने इसके लिए बीजेपी को जिम्मेदार बताया है। सुजाता ने कहा है कि उनपर ईंटों से हमला किया गया है। टीएमसी उम्मीदवार ने कहा कि कुछ लोग मास्क लगाकर आए थे जिन्होंने उनके ऊपर हमला किया। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि घटना के एक दिन पहले भी भाजपा के गुंडों ने महिला मतदाताओं को धमकाया था। बताते चलें कि सुजाता मंडल बीजेपी सांसद सौमित्र खान की पत्नी है। टीएमसी में उनकी मजबूत पकड़ मानी जाती है।

टीएमसी ने चुनाव आयोग से की शिकायत: घटना को लेकर टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने चुनाव आयोग के सामने शिकायत की है। टीएमसी की तरफ से आरोप लगया गया है कि भाजपा के लोगों ने अरांडी-अरांडी-आई बूथ संख्या 263 पर टीएमसी उम्मीदवार सुजाता मंडल पर हमला कर दिया। जिसमें सुजाता के सिर में गंभीर चोट लगी है।

बताते चलें कि कुछ दिन पहले तक सुजाता मंडल बीजेपी में ही थी। पिछले साल दिसंबर में उन्होंने टीएमसी का दामन थाम लिया था। उनके पति सौमित्र खान बीजेपी के सांसद हैं। उस समय उन्होंने आरोप लगाया था कि बीजेपी में महिलाओं का सम्मान नहीं किया जाता है।

गौरतलब है कि बंगाल में 8 चरण में मतदान हो रहे हैं। तीन चरण के मतदान के बाद अब अगले पांच चरण में 203 सीटों पर चुनाव होने हैं। अंतिम चरण का मतदान 29 अप्रैल को होना है जबकि 2 मई को मतगणना की जाएगी।

Next Stories
1 ओडिशा में भी कोरोना रोधी टीके की कमी, महाराष्ट्र की तरह वहां की सरकार की भी केंद्र से अपील- जल्द करें सप्लाई
2 सैलरी पाने वाले जवानों को शहीद कहना ठीक नहीं…लेखिका का फेसबुक पोस्ट, गिरफ्तार की गई
3 भाजपा के नेता भी हमारे साथ जुड़ रहे, चलेगा किसान मुक्ति अभियान, बोले राकेश टिकैत
ये पढ़ा क्या?
X