ताज़ा खबर
 

बंगाल चुनावः केंद्रीय मंत्री बोले- तीसरे चरण का चुनाव आते-आते सड़कों पर चंडी जाप करने लगेंगी ममता बनर्जी

गिरिराज सिंह ने कहा कि चिंता न करें, अगर महादेव करेंगे तो तीसरे चरण के चुनाव आते-आते वो सड़कों पर चंडी जाप करने लगेगी।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह। (ANI)।

बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले बीजेपी और टीएमसी के बीच बयानबाजी चरम पर है। ममता बनर्जी द्वारा चुनावी सभा में अपने आप को शांडिल्य गोत्र का बताए जाने पर बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तज कसा है। उन्होंने कहा है कि तीसरे चरण का चुनाव आते-आते सड़कों पर चंडी जाप करने लगेंगी ममता बनर्जी।

आजतक के साथ बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी द्वारा गोत्र बताए जाने से मुझे कोई दिक्कत नहीं है। हमे खुशी हो रही है। दिक्कत सिर्फ यही है कि ममता दीदी, मोदी जी के डर से आपने गोत्र तो बता दिया। लेकिन आजतक आपने शांडिल्य गोत्र वालों को इतना तंग क्यों किया? उन्हें मुर्तियों के विसर्जन के लिए कोर्ट की शरण में जाने की जरूरत क्यों पड़ती थी? आज भी जयश्री राम बोलने पर आपको गुस्सा आता है।

उन्होंने कहा कि पहले चरण में उनकी जमीन खिसक गयी तब उन्हें समझ में आया है। गिरिराज सिंह ने कहा कि चिंता न करें, अगर महादेव करेंगे तो तीसरे चरण के चुनाव आते-आते वो सड़कों पर चंडी जाप करने लगेगी। राहुल गांधी और ममता दीदी जैसे लोग सीजनल गोत्र वाले लोग हैं।

बताते चलें कि तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी ने मंगलवार को नंदीग्राम के टेंगुआ में आखिरी जनसभा में भाषण के दौरान कहा था कि उनका गोत्र शांडिल्य है। लेकिन जब उनसे पूछा जाता है तो वह कहती है कि मेरा गोत्र मां ,माटी और मानुष है।

जनसभा के दौरान टीएमसी नेता ने यह भी कहा कि एक बार त्रिपुरा के त्रिपुरेश्वरी मंदिर में पूजा के दौरान किसी पंडित ने पूछा कि आपका गोत्र क्या है? तो मैंने कहा था कि मेरा गोत्र शांडिल्य है, लेकिन मैं मां माटी मानुष अपना गोत्र बताती हूं। ममता बनर्जी के बयान के बाद से इस मुद्दे पर दोनों ही तरफ से बयानबाजी तेज हो गयी है। बताते चलें कि गुरुवार को बंगाल में दूसरे चरण का मतदान होना है। इसी चरण में नंदीग्राम सीट पर वोट पड़ेंगे।

Next Stories
1 100 करोड़ की वसूलीः पूर्व कमिश्नर परमबीर को हाई कोर्ट ने लगाई ‘फटकार’- कहा कानून से ऊपर कोई नहीं
2 महाराष्ट्र के मंत्री ने बताया, कब होगा लॉकडाउन, बोले- अभी डॉक्टर और दवाई की कमी नहीं
3 असम में बोले राहुल गांधी- नरेंद्र मोदी नहीं हूं, झूठ सुनना है तो टीवी ऑन करो, शाह ने कहा- पर्यटन के लिए आए हैं राहुल बाबा
यह पढ़ा क्या?
X