ताज़ा खबर
 

भाजपा ने मेरी टांग तोड़ी, CM ममता का आरोप- उन्हें वोट मत देना, धर्म का पालन नहीं करने देंगे

बंगाल में आठ चरण में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में टीएमसी को 211 सीटों पर जीत मिली थी। वहीं कांग्रेस ने 44 और लेफ्ट को 26 सीटों पर सफलता मिली थी।

BJP, TMC, Congress, Bengal, Mamta Banerjeeबुधवार को ममता बनर्जी ने झाड़ग्राम में बीजेपी पर जमकर हमला बोला (फोटो- ANI)

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान लगातार जारी है। तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी ने झाड़ग्राम में एक सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी वालों ने उनकी टांग तोड़ दी। साथ ही उन्होंने जनता से अपील किया कि भाजपा को वोट न दें।

ममता बनर्जी ने कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आ गयी तो आप अपनी धर्म को नहीं मान पाएंगे। आप ‘जय सिया राम’ नहीं बोल पाएंगे, आपको ‘जय श्री राम’ बोलना पड़ेगा। टीएमसी नेता ने कहा कि भगवान राम माँ दुर्गा की पूजा करते थे क्योंकि वह ‘कद’ में  उनसे बहुत बड़ी हैं। बताते चलें कि हाल ही में एक सभा में ममता बनर्जी चंडी पाठ करके भी सुनाया था। साथ ही उन्होंने बीजेपी को आगाह किया था कि वो हिंदू कार्ड नहीं खेले, वो भी हिंदू की बेटी है।

बताते चलें कि हाल के दिनों में बंगाल में बीजेपी की तरफ से जय श्री राम के नारे लगाए जा रहे हैं। विरोधियों का कहना है कि बंगाल में बीजेपी जय श्री राम के नारे के दम पर सामाजिक विद्वेष को बढ़ाना चाहती है। बीजेपी समर्थकों के द्वारा कई मौकों पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सामने भी जयश्री राम के नारे लगाए गए थे।

नंदीग्राम में ममता बनर्जी को लगी थी चोट: नंदीग्राम में नामांकन भरने के बाद उसी दिन ममता बनर्जी जख्मी हो गयी थी। उनके पैर में चोट लगी थी। जिसके बाद उन्होंने बीजेपी समर्थकों पर हमला करने का आरोप लगाया था। हालाकि जांच में किसी भी तरह के हमले से इनकार किया गया था।

गौरतलब है कि बंगाल में आठ चरण में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में टीएमसी को 211 सीटों पर जीत मिली थी। वहीं कांग्रेस ने 44 और लेफ्ट को 26 सीटों पर सफलता मिली थी। बीजेपी को महज तीन सीट मिली थी। हालांकि लोकसभा चुनाव 2109 में बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन किया था।

Next Stories
1 असम में बोले सीएम योगी: राम के बिना नहीं चलेगा भारत, घुसपैठियों को मोदी देंगे दंड, ममता बोली झूठे हैं प्रधानमंत्री
2 ममता बनर्जी पर बरसे अर्नब गोस्वामी, इलेक्शन से पहले याद आया चंडी पाठ, पिछड़ी जातियों को क्यों नहीं आरक्षण?
3 अमित शाह पर बरसीं ममता बनर्जी, कहा- देश चलाना है या भाषण देना है? योगी बोले- 2 मई को विदाई तय
ये पढ़ा क्या?
X