ताज़ा खबर
 

बंगालः कोरोना से भी खतरनाक है BJP, सत्ता में आई तो मुसलमानों की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी- बोलीं TMC की नुसरत, अमित मालवीय ने यूं किया पलटवार

सांसद नुसरत जहां का कहना है कि बीजेपी बंगाल के लिए कोरोना महामारी से भी ज्यादा खतरनाक है।

सांसद नुसरत जहां।

देशभर में कोरोना वैक्सीन को लेकर सियासत तेज है। विपक्ष और सरकार दोनों ही वैक्सीन के बहाने एक दूसरे पर हमलावर हैं। इस साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं और राज्य में भी कोरोना और कोरोना वैक्सीन को लेकर जमकर सियासत हो रही है। बंगाल अब बीजेपी और टीएमसी के टकराव का केंद्र बन गया है। ताजा मामला टीएमसी की नुसरत जहां और बीजेपी के अमित मालवीय द्वारा दिए गए बयानों से जुड़ा है। सांसद नुसरत जहां का कहना है कि बीजेपी बंगाल के लिए कोरोना महामारी से भी ज्यादा खतरनाक है। जिसके बाद बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ममता सरकार पर तुष्टीकरण करने के आरोप लगाए हैं।

टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने बीजेपी पर हमला बोला है। नेता ने बीजेपी को कोरोना से ज्यादा खतरनाक बता दिया है। नुसरत जहां ने कहा कि बीजेपी कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक है। वे बंगाल की संस्कृति के बारे में कुछ नहीं जानते हैं। बीजेपी जानती है तो बस पैसो के बारे में। बीजेपी पैसो का इस्तेमाल लोगों के बीच परेशानियां बढ़ाने के लिए करती है।

बशीरहाट में एक कार्यक्रम के दौरान नुसरत जहां ने कहा, “आप जागरूक रहें क्योंकि आपके आसपास ऐसे लोग हैं जो कि कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक है। क्या आप जानते हैं कि कोरोना से ज्यादा खतरनाक क्या है? वो है बीजेपी। क्यों कि वे बंगाल की संस्कृति को नहीं समझते हैं। क्यों कि वो इंसानियत को नहीं समझते हैं। वे कठिन मेहनत के महत्व को नहीं समझते हैं। उन्हें बस व्यापार करना आता है। उनके पास बहुत सारा पैसा है। जो कि वे हर जगह पहुंचा रहे हैं। वे मजहब के नाम पर लोगों को बांटने की कोशिश कर रहे हैं।” .

इस पर भाजपा नेता अमित मालवीय ने टीएमसी नेता के बयानों को लेकर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा और उन पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया।

अमित मालवीय ने कहा कि बंगाल में वैक्सीन को लेकर बहुत ही घटिया किस्म की राजनीति हो रही है। पहले तो ममता बनर्जी के मंत्री ने वैक्सीन ले जाते ट्रक को रोका और अब उनकी सांसद बीजेपी की तुलना कोरोना से कर रही हैं। लेकिन ममता बनर्जी चुप हैं। आखिर ये तुष्टीकरण क्यों?

Next Stories
1 13 महीने तक लड़की को कैद कर कई लोगों ने किया रेप, 5 महीने की गर्भवती नाबालिग कई बार बिकी
2 एयरपोर्ट, कोर्ट…सब PM समेत 5 लोग चला रहे, चाहते हैं किसानों का खात्मा- बोले राहुल गांधी
3 Kerala Lottery Today Results: 70 लाख रुपये की लॉटरी के परिणाम घोषित, यहां करें चेक
ये पढ़ा क्या?
X