ताज़ा खबर
 

बंगालः नहीं थम रहा संग्राम! शुभेंदु की सभा से पहले फिर बवाल, TMC कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई है।

बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने खजूरी, पूर्वी मेदिनीपुर में रैली की।

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई है। यहां भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी की रैली होने वाली थी। जिससे पहले ये घटना पेश आई। बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है की टीएसी कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला बोल दिया।

मंगलवार को खजूरी में सुवेंदु अधिकारी की रैली से पहले बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले के कई इलाकों में टीएमसी और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई। भाजपा कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि जब वे सुवेंदु अधिकारी की रैली के लिए गए थे तो उन पर टीएमसी समर्थकों ने हमला किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने यह भी दावा किया कि उन पर क्रूड बम फेंके गए और उनमें से कई घायल हो गए ।

इससे पहले भाजपा के रोड शो पर उपद्रवियों ने पथराव किया था जो कि टीएमसी के झंडे लिए हुए थे। दक्षिण कोलकाता में ये घटना पेश आई थी। टीएमसी ने हालांकि इन आरोप से इनकार किया और भाजपा पर माहौल खराब करने का आरोप लगाया।

कल भाजपा ने कोलकाता में सुवेन्दु अधिकारी की अध्यक्षता में एक रोड शो किया। जैसे ही रोड शो चल रहा था, टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा की रैली को काले झंडे दिखाए, जिसके बाद हिंसा भड़क उठी। पुलिस सूत्रों के अनुसार दिलीप घोष और सुवेन्दु अधिकारी की रैली पर बदमाशों ने ईंटें फेंकी और बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं को घायल कर दिया।

जवाबी कार्रवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पथराव और तोड़फोड़ की। बाद में स्थानीय लोगों ने हिंसा के विरोध में सड़क जाम कर दिया। रोड शो लगभग तीन किलोमीटर तक चला। रैली के दौरान अधिकारी और घोष ने एक सजे हुए मिनी ट्रक पर थे जबकि भाजपा कार्यकर्ता साथ-साथ चल रहे थे।

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजूमदार ने कहा कि इस तरह की हिंसा कोई आश्चर्य की बात नहीं है। ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी भाजपा को हिंसा से नहीं रोक सकते। करीब 10 मिनट तक चली हिंसा ने पुलिस को भी हैरत में डाल दिया। टीएमसी ने दावा किया कि हिंसा भाजपा द्वारा अपनाई गई एक दकियानूसी रणनीति है।

Next Stories
1 सीएम को तेजस्वी ने लिखा पत्र तो प्रवक्ता ने उड़ाया मजाक, कहा- पत्र लिखना आता है? कौन सी डिग्री लिये हो?
2 अखिलेश यादव जैसे लोग करते हैं तांडव, शिवराज के मंत्री बोले- हिंदू धर्म पर ही क्यों होती है ऐसी टिप्पणी?
3 WhatsApp चैट विवाद: अर्नब गोस्वामी पर कसेगा शिकंजा? महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कहा- डिटेल पता करा रहे हैं
ये पढ़ा क्या?
X