ताज़ा खबर
 

बंगालः चुनाव कर्मियों के लिए इलेक्शन ड्यूटी पर लगी कार में मिले चार बम

चालक चुनाव कर्मियों को ले जाने के लिए वाहन को स्टार्ट करने ही वाला था जो डीसीआरसी दफ्तर में जमा हुए थे। उसने शोर मचाया जिसके बाद लोग मौके पर पहुंचे।
Author मालदा | April 16, 2016 17:01 pm
वाहन केंद्रीय स्कूल के अहाते में खड़ा था जिसका इस्तेमाल विधानसभा चुनाव के लिए डीसीआरसी दफ्तर के लिए किया जा रहा है।(Representative Image)

मालदा जिले में चुनाव कर्मियों को लेने जाने वाली एक कार से चार बम बरामद किए गए। चालक को कार की सीट के नीचे एक पोलीथीन का बैग रखा दिखा, जिसमें कुछ सामान रखा हुआ था। वाहन केंद्रीय स्कूल के अहाते में खड़ा था जिसका इस्तेमाल विधानसभा चुनाव के लिए डीसीआरसी दफ्तर के लिए किया जा रहा है। रविवार को यहां मतदान होना है।

चालक चुनाव कर्मियों को ले जाने के लिए वाहन को स्टार्ट करने ही वाला था जो डीसीआरसी दफ्तर में जमा हुए थे। उसने शोर मचाया जिसके बाद लोग मौके पर पहुंचे। बम निरोधक दस्ता पहुंचा और पॉलीथीन के बैग को ले गया।

घटना की पुष्टि करते हुए एडीएम देबोतोश दत्ता ने कहा कि वह मौके पर पहुंच रहे हैं। इस बीच, इकट्ठा हुए वाहनों के चालकों ने वाहनों को चलाने से इनकार कर दिया और पर्याप्त सुरक्षा की मांग की, जिस वजह से चुनाव कर्मियों की आवाजाही
को निलंबित करना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.